techparimal news
+

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं सैफ अली खान ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी अमृता सिंह से 1991 में हुई थी। उस समय के दौरान अमृता सिंह 33 साल की थीं। वहीं सैफ अली खान 21 साल के ही थे। सैफ अली खान और अमृता सिंह ने उम्र की परवाह किए बिना दोनों एक हो गए। सैफ अली खान और अमृता सिंह के दो बच्चे हैं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी लंबे समय तक ना चल पाई थी। इस कपल ने 2004 में तलाक लेने का निर्णय लिया था। बाद में सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी कर ली थी और उनके दो बेटे तैमूर और जहांगीर हैं। सैफ अली खान अपनी पहली पत्नी के बच्चों से अच्छा रिश्ता रखते हैं। सारा अली खान और सैफ अली खान के पिता और बेटी की जोड़ी, बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ी है।

सैफ अली खान और सारा अली खान की बाप-बेटी की जोड़ी अक्सर अपने स्पेशल बॉन्डिंग की वजह से सुर्खियों का विषय बनी रहती है। वहीं सारा अली खान को भी अपने पिता सैफ अली खान से काफी अधिक लगाव है। जब भी उन्हें काम से समय मिलता है तो वह अपने पिता सैफ अली खान के साथ समय जरूर व्यतीत करती हैं।

आपको बता दें कि करीना कपूर दूसरी बार मां बनी और सारा अली खान के पापा सैफ अली खान चौथी बार पिता बने थे। सारा अली खान उनके घर पर बधाई देने के लिए पहुंची हुई थीं।हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर का दूसरा बेटा एक साल का हुआ है। सारा अली खान ढेर सारे गिफ्ट लेकर हाल ही में उनसे मिलने के लिए पहुंची थीं।

वहीं सारा अली खान जब अपने छोटे भाई से पहली बार मिलने के लिए गई थीं तो उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान यह कहा था कि उन का छोटा भाई बहुत क्यूट है। सारा अली खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने पिता सैफ अली खान का मजाक भी उड़ाया था।सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने छोटे भाई से पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए यह बताया था कि “उसने मेरी तरफ देखा और मुस्कुराने लगा। उसको ऐसा करता देख मुझे उस पर वही प्यार आ गया। वह एकदम क्यूटनेस की बॉल जैसा है।

सारा अली खान ने इंटरव्यू के दौरान आगे यह कहा कि “मैं अपने अब्बा से मजाक करती हूं। मैं उनसे कहती हूं, वह बहुत लकी हैं। उनके जीवन के हर दशक में एक बच्चा हुआ। 20वें, 30वें, 40वें और 50वें में भी। उनका यह बच्चा मेरे पिता और करीना की जिंदगी में और एक्साइटमेंट लाने वाला है और मैं उनके लिए बेहद खुश हूं।”आपको बता दें कि सारा अली खान की पहली प्राथमिकता उनका परिवार ही है। वह अपने परिवार से काफी जुड़ी हुई हैं। यही वजह है कि अपने काम में चाहे सारा अली खान कितनी भी व्यस्त क्यों ना हों परंतु इसके बावजूद भी वह अक्सर अपने भाई और मां अमृता सिंह के साथ समय व्यतीत करती हुई नजर आती हैं।

सारा अली खान का ऐसा कहना है कि इस लॉकडाउन के दौरान वह अपने परिवार के और ज्यादा नजदीक आईं। सारा अली खान ने यह बताया कि उनकी मां ही उनके लिए पूरी दुनिया है।इसके साथ ही सारा अली खान अपने भाई अब्राहिम अली खान का भी बहुत ध्यान रखती हैं। वही अपनी सौतेली मां करीना के साथ भी सारा अली खान का अच्छा रिश्ता है। सारा अली खान करीना कपूर के बच्चों को भी बहुत प्यार करती हैं।

Advertisements