फार्म हाउस में पत्नी से कराता था न्यूड डांस, दोस्त करते थे गैंगरेप, ऐसे खुली इंदौर के बिल्डर की पोल

फार्म हाउस में पत्नी से कराता था न्यूड डांस, दोस्त करते थे गैंगरेप, ऐसे खुली इंदौर के बिल्डर की पोल

कहते हैं ज़ुल्म फिर ज़ुल्म है, बढ़ता है तो मिट जाता है. मध्य प्रदेश के इंदौर की ये कहानी भी कुछ ऐसी है. जहां एबी रोड, मांगलिया पर मौजूद एक फार्म हाउस में कल तक रातें गुलज़ार हुआ करती थी. लेकिन आज वहां मलबे के सिवा कुछ भी नहीं.

वो शख्स कहने को तो उस महिला का पति था, लेकिन उसे पति कहना भी ठीक नहीं होगा. क्योंकि उस पति ने शादी के पवित्र बंधन पर ऐसा कलंक लगा दिया कि उसकी हकीकत जानकर आप भी दहल जाएंगे. वो पति ऐसा दरिंदा निकला कि उसकी पत्नी की आपबीती सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. शादी के महज 15 दिन बाद ही उस शख्स ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत को जो खेल खेलना शुरू किया, उसे जानकर पुलिस भी दंग रह गई. आपको आगे बताने जा रहे हैं, मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से निकली दरिंदगी भरी एक कहानी.

राजेश विश्वकर्मा के गुनाहों की दास्तान इंदौर के मांगलिया इलाक़े में मौजूद युवराज फार्म हाउस के मालिक राजेश विश्वकर्मा पर इल्ज़ाम है कि उसने ना सिर्फ़ एक बीवी के रहते हुए दूसरी लड़की से झूठ बोल कर शादी कर ली, बल्कि शादी के बाद ना सिर्फ अपनी बीवी के साथ ही रेप करने लगा, बल्कि अपने दोस्तों से भी उसका गैंगरेप करवाने लगा. बीवी को इसी फार्म हाउस में क़ैद कर उसने रात-रात पर न्यूड पार्टियां की और इन पार्टीज़ में अपनी बीवी को बिना कपड़ों के अपने दोस्तों के सामने नाचने पर मजबूर करता रहा. 

जब-जब वो लड़की ऐसी बेतुकी और वाहियात मांगों को पूरी करने से ज़रा भी पीछे हटती, तो उसका जल्लाद पति और उसके दोस्त उस पर ज़ुल्म ढाने के मामले में तमाम हदों से आगे निकल जाते. उसके शरीर को दांतों से काटा जाता, उसे पीटा जाता और जिस्म के दूसरे हिस्सों को सिगरेट से दाग़ा भी जाता. मरता क्या ना करता. उसकी बीवी क़रीब महीने भर तक अपने सिरफिरे पति की ये तमाम उल्टी-सीधी ख्वाहिशें पूरी करती रही, उसकी बातें मानती रही. 

पीड़ित पत्नी ने दर्ज कराई FIR  लेकिन जब वक़्त बदला तो एक लड़की ये दर्द भरी कहानी इंदौर पुलिस तक पहुंची और पुलिस के स्विफ्ट एक्शन से ना सिर्फ़ ये जल्लाद पति गिरफ्तार हो गया, बल्कि सरकारी ज़मीन पर नाजायज़ तरीक़े से बना उसका ये फार्म हाउस भी मटियामेट कर दिया गया. 

Advertisements