वायरल हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी की तस्वीर, आपने देखी?

वायरल हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी की तस्वीर, आपने देखी?

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों, सीरीज को लेकर चर्चा में रहते हैं. कई बार पर्सनल लाइफ में चल रही समस्याओं की वजह से भी लाइमलाइट में आए. लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हमेशा यही कहा कि वो कंट्रोवर्सी में नहीं आना चाहते हैं क्योंकि फिर उनका काम नहीं पहचाना जाएगा. लेकिन इस बार नवाज की चर्चा फिर एक बार हो रही है, इसकी वजह बेशक उन्हें पसंद भी आएगी.

नवाज ने दिखाई बेटी की झलक

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के चर्चे हर तरफ होने की वजह है उनकी एक पोस्ट. उन्होंने ये खास पोस्ट डॉटर्स डे के मौके पर किया है. इस खास मौके पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की. अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखने वाले नवाज से बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए खास दिन की बधाई दी. लेकिन यह तस्वीर के आते ही वायरल हो गई. इस बारे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शायद ही सोचा होगा.

यह भी पढ़ें :-  माधुरी दीक्षित के कंधे से गिरी ड्रेस, उप्स मोमेंट का हुई शिकार

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी को पहली बाद फैन्स ने देखा है. उनके लिए ये बेहद खास मौका है. देखने में बेहद मासूम नवाज की बेटी का नाम है शोरा. इसकी खबर भी पहली बार उनकी पोस्ट से लगी है. सोशल मीड‍िया से दूर रहने वाली शोरा बहुत खूबसूरत है. डॉटर्स डे के मौके पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तरफ से मिला ये सरप्राइज फैन्स को पसंद आ रहा है. शोरा की चर्चा इस वक्त जोरों पर हो रही है, लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं. अब बस इंतजार है नवाजुद्दीन सिद्दीकी खुद अपनी बेटी से कब मिलवाते हैं.

नवाज की बेटी शोरा

जब कुछ समय पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गाना ‘बारिश की जाए’ आया था, तब इस गाने पर बेटी शोरा के साथ उन्होंने रील बनाया था. शोरा की झलक तब मिली थी. अब लगता है जल्द स्क्रीन पर उन्हें देखने को मिलेगा. उम्मीद यही है कि शोरा भी अपने पिता और हमारे चहेते स्टार नवाजुद्दीन की तरह शानदार एक्टर बने.

यह भी पढ़ें :-  तुषार कपूर और एकता कपूर के बीच हुई हाथापाई, पुलिस तक पहुंचा मामला…

वायरल हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी की तस्वीर, आपने देखी?

नवाजुद्दीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर के पास कई सारी फिल्में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म हड्डी का पोस्टर रिलीज किया गया था. एक्टर पोस्टर में महिला के गेटअप में नजर आए थे. नजाजुद्दीन का ये लुक फैंस को काफी पसंद आया था. इसके अलावा उनके खात में निखिल अलग की द माया टेप, जो कि अक्टूबर 2022 में रिलीज की जाएगी. शमास सिद्दिकी की बोले चूड़ियां, सुधीर मिश्रा की अफवाह, पुश्पेंद्र नाथ मिश्रा की द म्यूजिक टीचर, फर्जी, फ्राइट फ्लाइट, फोबिया 2, रोम रोम में जैसी कई फिल्में हैं.

Advertisements