VIDEO: मुन्नवर फारुकी ने की गन्दी हरकत ,रख दिया अंजली अरोड़ा के सिने पर हाथ, बदले में मिल गयी गाली और….

VIDEO: मुन्नवर फारुकी ने की गन्दी हरकत ,रख दिया अंजली अरोड़ा के सिने पर हाथ, बदले में मिल गयी गाली और….

दोस्तों सोशल मीडिया के इस जमाने में कौन सा वीडियो इस समय और इतनी तेजी से वायरल हो जाएगा इस बात का हम अंदाजा भी नहीं लगा सकते। आए दिन सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखकर हमें अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं होता। कई सारे वीडियो हमें हंसाते हैं तो कई सारे वीडियो हमें परेशान कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और सोशल मीडिया एक्टिविस्ट अंजलि अरोड़ा के बीच ऐसा कुछ हुआ कि जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए।

दरअसल यह वायरल होता हुआ वीडियो मशहूर अभिनेत्री कंगना राणावत के शो लॉकअप में का है। इस शो में काफी लंबे समय से अनेक प्रतिभागी अपनी अलग-अलग प्रतिभा के लिए प्रसिद्ध हो रहे हैं। युवाओं में इस शो को लेकर काफी ज्यादा क्रेज दिखाई दे रहा है क्योंकि आए दिन इस शो से जुड़ी हुई कोई ना कोई घटना और कोई ना कोई विवाद सामने आता जा रहा है। रोजाना इस शो में प्रतिभागियों के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिलती है। वर्तमान में भी इस शो के अंदर बीते दो-तीन दिन से कंटेस्टेंट के बीच काफी ज्यादा तीखी नोकझोंक देखने को मिल रही है और इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जो शायद नहीं होना चाहिए था।

दरअसल इस शो में सोशल मीडिया एक्टिविस्ट अंजलि अरोड़ा और अभिनेत्री पायल रोहतगी के बीच काफी ज्यादा नोकझोंक दिखाई दी। इसी दौरान कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अंजलि अरोड़ा को रोकने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए। लेकिन अंजलि अरोड़ा को रोकने के चक्कर में उन्होंने अपना हाथ उनके सीने पर रख दिया। अब मुनव्वर फारूकी ने ऐसा जानबूझकर किया या अनजाने में किया इसका तो पता नहीं चल पाया है। लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद कुछ लोग मुनव्वर की इस हरकत पर हंसी उड़ा रहे हैं और कुछ लोग मुनव्वर फारूकी को गालियां भी दे रहे हैं

बता दें कि इस शो के अंदर काफी लंबे समय से मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा के बीच गुफ्तगू होती दिखाई दे रही है। इसी बीच एक और वीडियो भी ऐसा वायरल हुआ था कि जिसमें अंजलि अरोड़ा मुनव्वर फारूकी को प्रपोज करती हुई दिखाई दे रही है। हालांकि यह सब कुछ बिल्कुल मजाक था। अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी की आपस में ऐसी कॉमेडी वाली नोकझोंक लोगों को काफी पसंद आ रही है और उनके वजह से ही इस शो को काफी ज्यादा रिस्पांस मिल रहा है। अब आने वाले समय में देखना होगा कि यह शो और कितने दिन तक अपनी मजबूती बनाए रखता है।