टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले कुछ समय से अपने खेल से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल एशिया कप 2022 शुरू होने से पहले उर्वशी ने आरपी नाम के शख्स को लेकर एक ब्यान दिया था. ये आरपी नाम का शख्स कौन था इसके बारे में फैन्स को पता लगाने में ज्यादा समय नहीं लगा. दरअसल ये आरपी नाम का शख्स और कोई नहीं बल्कि ऋषभ पंत हैं.

उर्वशी के ब्यान के बाद ऋषभ पंत ने भी पलटवार करते हुए कहा था कि दीदी मेरा पीछा छोड़ दो. इसके बाद उर्वशी भी चुप नहीं बैठी और उन्होंने ऋषभ पंत को छोटू कहकर बुलाया था और उन्हें क्रिकेट पर ध्यान लगाने को कहा था.

इन सब के बीच उर्वशी रौतेला की माँ मीरा रौतेला ने भी ऋषभ पंत को लेकर ब्यान दिया हैं. दरअसल उन्होंने पंत को मजाक उड़ाया हैं. मीरा ने हाल ही में ईटीवी भारत को दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की

उर्वशी की माँ मीरा रौतेला ने कहा, ऋषभ पंत मेरी बेटी उर्वशी रौतेला से काफी छोटे हैं. ऋषभ न सिर्फ उम्र में बल्कि वे हाइट में भी उर्वशी से छोटे हैं. इसलिए इन सब बातों का कोई मतलब नहीं बनता हैं. मीरा ने आगे ये भी कहा कि मीडिया को भी इन सब बातों को ज्यादा महत्व नहीं देना चाहिए.

आगे मीरा ने कहा ऋषभ हो या एमएस धोनी ये हमारे उत्तराखंड के ही रहने वाले हैं. इन सभी ने पूरे देश दुनिया में उत्तराखंड का नाम रोशन किया है. उन्होंने कहा कि ऋषभ के साथ उर्वशी का नाम जोड़ा जाना सही नहीं है. दरअसल इसकी शुरुआत उर्वशी ने नहीं बल्कि खुद ऋषभ पंत ने की थी. वो पहले कभी कुछ पोस्ट करते हैं और बाद में उसे डिलीट कर देते हैं. ऐसे में लोगों में दोनों को लेकर भ्रम पैदा हुआ था.

Advertisements