मोहम्मद शम्मी की बीवी की मांग में सिंदूर देख फैंस हुए हैरान, लोगों ने पूछा- फिर शादी कर ली?

मोहम्मद शम्मी की बीवी की मांग में सिंदूर देख फैंस हुए हैरान, लोगों ने पूछा- फिर शादी कर ली?
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पर्सनल लाइफ फिर एक बार सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी है. क्योंकि इस बार मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर सिंदूर लगाए तस्वीरें शेयर कर रही हैं. जी हां हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर अपनी मांग भरी तस्वीरें शेयर की तो लोगों को खूब हैरानी हुई. इन तस्वीरों में हसीन जहां हसीन तो लग रही हैं, लेकिन लोगों का सीधा ध्यान उनकी सिंदूर से भरी मांग पर जा रहा है. फैंस जानना चाहते हैं कि हसीन जहां ने अपनी मांग क्यों भर रखी है.
 यह बात तो सभी जानते हैं कि टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच काफी वक्त से विवाद चल रहा है. शमी की पत्नी ने उन पर मारपीट, मैच फिक्सिंग, और देश की गद्दारी जैसे कई आरोप लगाए हैं. केवल शम्मी ही नहीं हसीन जहां ने उनके परिवार वालों को भी कटघरे में ला खड़ा किया है. ऐसे में जब हसीन जहां ने इंस्टग्राम पर सिंदूर लगाए तस्वीर शेयर की फैंस  तरह-तरह के सवाल करने लगे.
किसी ने हसीन जहां से पूछा कि – क्या आप ने दूसरी शादी कर ली है, तो किसी ने पूछा- क्या कोई मिल गया..तो किसी ने कहा – क्या मैडम आपका ये कोई नया पब्लिसिटी स्टंट है क्या… हसीन जहा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने नाम के कई हैशटैग कैप्शन में लिखे हैं. जिससे यह बात तो साफ होती है कि हसीन जहां अपनी तस्वीरों को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने की कोशिश में जुटी हैं.
हसीन जहां ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी से 2014 में शादी रचाई थी. लेकिन 4 साल बाद इनके बीच रिश्ते में खटास आने लगी और इस खटास ने इनका रिश्ता खराब कर दिया. बता दें हसीन जहां मोहम्मद शमी की एक बेटी भी है, जो हसीन जहां के साथ रहती हैं. ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि क्या हसीन जहां की जिंदगी में कोई और आ गया है क्या ?