मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री में डिस्को किंग के नाम से फेमस 71 साल के मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) अब फिल्मों में कम ही दिखाई देते है। हालांकि, वे फिर भी किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं। इस बार ने अपनी बेटी दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) की वजह से सुर्खियों में गए है। दरअसल, दिशानी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो किसी मिस्ट्री ब्वॉय के साथ नजर आ रही है। इन फोटोज को देखते ही लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं क्या मिथुन की बेटी किसी को डेट कर रही है। सामने आई फोटोज में दिशानी मिस्ट्री ब्वॉय के काफी क्लोज नजर आ रही है। वैसे, आपको बता दें कि दिशानी भी अपने पापा की तरह एक्टिंग फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती है। नीचे पढ़े मिथुन चक्रवर्ती ने कैसे कचरे के ढेर में पड़ी बच्ची को अपनी बेटी बनाकर उसे दिशानी नाम दिया…

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी इन दिनों लॉस एंजेलिस कैलीफोर्निया में हैं। वो एक्टिंग की पढ़ाई कर रही है। अपनी स्टूडेंट लाइफ के बारे में वो सोशल मीडिया पर जानकारी देती रहती हैं बता दें कि वे इंस्टाग्राम पर एक शख्स के साथ खूब फोटोज शेयर करती है। सामने आई फोटोज में दोनों काफी क्लोज नजर आ रहे हैं। हालांकि, ये शख्स कौन है, इसके बारे में उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है।

मिथुन चक्रवर्ती ने कूड़े में पड़ी जिस लड़की को बनाया था बेटी, जवानी में आज ख़ूबसूरती में देती है बॉलीवुड की हीरोइनों को टक्कर...

 

आपको जानकर हैरानी होगी कि दिशानी जब छोटी थीं तो उनके असली मां-बाप उन्हें कचरे के ढेर में छोड़कर चले गए थे। आसपास से गुजर रहे कुछ लोगों ने जब बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो उसे वहां से निकाला। इस बात की खबर अगले दिन अखबार में छपी और मिथुन को जब यह पता चली तो उन्होंने उसको गोद लेने की सोची।

मिथुन चक्रवर्ती ने कूड़े में पड़ी जिस लड़की को बनाया था बेटी, जवानी में आज ख़ूबसूरती में देती है बॉलीवुड की हीरोइनों को टक्कर...

कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए उस नन्ही-सी बच्ची को अपने घर ले आए। इसके बाद मिथुन और योगिता बाली ने उस बच्ची की अपनी सगी बेटी की तरह परवरिश की। दिशानी का ध्यान उसके तीन बड़े भाइयों ने भी रखा।फिल्मी फैमिली में पली-बढ़ी दिशानी को फिल्मों से बेहद लगाव है। वे सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं। वो अपना करियर फिल्मों में ही बनाना चाहती हैं।

वैसे, आपको बता देंकि दिशानी ने अपना एक्टिंग डेब्यू 2017 में आई शॉर्ट फिल्म होली स्मोक से किया। इस फिल्म को उनके बड़े भाई उशमेय चक्रवर्ती ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद वो अंडरपास नाम की एक और शॉर्ट फिल्म में नजर आ चुकी हैं बता दें कि 2019 में जब मिथुन चक्रवर्ती डांस रियलिटी शो सुपरडांसर चैप्टर 3 में गेस्ट बनकर पहुंचे थे तो उन्होंने बताया कि उनके बच्चे उन्हें पापा कहकर नहीं बुलाते। दरअसल, शो में एक कंटेस्टेंट ने बताया था कि वो अपने पापा को बहुत प्यार करता हैं और यही वजह है कि वह अपने पापा को ब्रो कहकर बुलाता है।

कंटेस्टेंट की ये बात सुनकर मिथुन ने खुलासा किया था- मैं 3 बेटों और 1 बेटी का पिता हूं लेकिन मेरा कोई भी बच्चा मुझे पापा कहकर नहीं बुलाता है बल्कि चारों मिथुन कहते हैं।

Advertisements