Mirzapur की वीणा भाभी और गोलू गुप्ता में होगा मुकाबला! जानिए क्या है पूरा माजरा

यह स्क्रीन पर राजकरने वाली महिलाओं की समय और युग है और हम सभी दर्शक भी इस इन सभी महिलाओं का स्क्रीन पर जमकर इंतजार करते हैं और दिल खोलकर इनसे प्यार करते हैं! अभिनेत्रियों से अपरंपरागत और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने से लेकर नए अंदाज में कहानियों के पीछे की ताकत बनने तक- भारतीय सिनेमा बदल रहा है, फीमेल लीड्स के अंदाज नए हो चुके हैं.

वेबसीरीज में हमेशा महिलाओं का चौंकाने वाला रूप सामने आया है. वहीं अब जल्द ही कुछ और दमदार महिला किरदार हमारे सामने आने के लिए तैयार हैं. इसलिए सभी में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा. पहले एक ही सीरीज से धमाल मचा चुकीं दो एक्ट्रेस अब आने वाले समय में दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं.

2022 में केवल ढाई महीने हुए है और हमने अपनी अभिनेत्रियों द्वारा कुछ सबसे शानदार प्रदर्शन है, जो आगे आने वाले समय में हमारे उत्साह को और भी बढ़ा रहे हैं! तो, यहां चार महिला सितारों को देख रहे हैं जिन्हें दर्शक इस साल अपनी स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित है.

अकेले ही चुनौतीपूर्ण कहानियों को अपने कंधों पर आगे ले जाने वाले में सबसे आगे नाम लिया जाता है राधिका आप्टे का, जिनपर 2022 में सबकी नजर होगी. पावरहाउस कलाकार सैफ अली खान, और ऋतिक रोशन के साथ मोस्ट अवेटेड ‘विक्रम वेधा’ में नजर आएंगी और राजकुमार राव के साथ ‘ओ माई डार्लिंग’ और ‘मोनिका’ में मुख्य भूमिकाओं में होंगी.रसिका दुग्गल ने ‘मंटो’ से लेकर ‘मिर्जापुर’ की हॉट और शातिर वीणा भाभी के किरदार से लोगों का दिल जीता है. इस साल भी ये कई धमाकेदार किरदारों के साथ स्क्रीन पर कब्जा करने के लिए तैयार हैं. अभिनेत्री के पास एक फीचर फिल्म है, ‘शेरदिल’, एक पॉडकास्ट, ‘द एम्पायर’ और एक शॉर्ट फिल्म, ‘मिनीट्यूरिस्ट ऑफ जूनागढ़’ रिलीज के लिए तैयार है. इसके अलावा सबको जिसका इंतजार है ‘मिर्जापुर सीजन 3’ में तो वह लीड रोल में सामने आने ही वाली हैं.

‘मिर्जापुर’ की गोलू गुप्ता यानी श्वेता त्रिपाठी ने दमदार एक्टिंग से सभी की वॉचलिस्ट में जगह बनाई है. जल्द ही ये ‘मिर्जापुर सीजन 3’, ‘ये काली काली आंखें सीजन 2’, ‘गॉन गेम 2’, ‘एस्केप लाइव’, ‘मक्खीचूज’ और ‘एम फॉर माफिया’ में नजर आने वाली हैं.

‘मेड इन हेवन’ में तारा के रूप में अपने शानदार काम के साथ, शोभिता धूलिपाला सिने प्रेमियों की पसंदीदा अभिनेत्री बन गई हैं. खूबसूरत स्टार के पास ‘पोन्नियिन सेलवन 1’, ‘सितारा’, ‘मेजर’, ‘मंकी मैन’ और ‘द नाइट मैनेजर’ रीमेक के साथ एक लंबी लिस्ट वाला कैलेंडर है. ऐसा लग रहा है कि वह इस साल वे बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स से हमारी स्क्रीन पर कब्जा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Advertisements