अगर आप एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं, तो आपने लता मंगेशकर के सदाबहार गीत मेरा दिल ये पुकारे पर पाकिस्तानी लड़की आयशा (Pakistani girl Ayesha) का वीडियो जरूर देखा होगा. आपने यह भी देखा होगा कि वीडियो के वायरल होने के बाद, कई इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर्स और यहां तक कि मशहूर हस्तियों ने गाने के रीमिक्स वर्जन पर थिरकते हुए वीडियो शेयर किए हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि आयशा के वायरल डांस वीडियो ने उन्हें रातोंरात सेंसेशन बना दिया है. अब, एक छोटी बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, लेकिन इसमें वह इस नए नंबर पर डांस करती नहीं दिख रही है. बल्कि वायरल वीडियो में छोटी बच्ची गाना गाती नजर आ रही है.

वीडियो में मनीषा नजर आ रही हैं और वह वायरल वीडियो में मेरा दिल ये पुकारे गाती हुई देखी जा सकती हैं. इसे छोटी बच्ची के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था और इसे अबतक 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by , & (@maneehafatima.official)

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मनीषा आईने में देख रही हैं और बहुत ही क्यूट तरीके से गाना गा रही हैं. वह आईने में खुद को निहारती है और बिना परवाह किए गाना गाती रहती है. वह गाने के बोल के साथ थोड़ी लड़खड़ा जाती है, लेकिन उसके गाने का तरीका लोगों का दिल जीत रहा है.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “मनीहा का वर्जन ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’.” जहां इंटरनेट के एक वर्ग ने उनके प्रदर्शन का आनंद लिया. एक अन्य यूजर ने लिखा, “मुझे इस गाने से नफरत है लेकिन मुझे यह गाना उनकी आवाज में सुनना बहुत पसंद है.”

 

Advertisements