मौनी राय और उनके पति सरेआम करने लगे एक दूसरे को किस Video हुआ वायरल, लोगों ने कहा यही पर से*क्स भी कर लेती और हो जाती….

फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) 27 जनवरी 2022 को अपने जीवन के प्यार सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। इससे पहले, मौनी रॉय ने करीब तीन सालों तक सूरज को गुपचुप डेट किया था। उन्हें अक्सर दुबई की यात्रा करते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता था, क्योंकि सूरज दुबई में एक बैंकर हैं।

हालांकि, 2021 के आखिर में उनकी शादी की खबरों ने खूब लाइमलाइट बटोरी और आखिरकार 27 जनवरी को ये प्यारा कपल गोवा में शादी के बंधन में बंध गया। मौनी और सूरज ने दो रीति-रिवाजों से शादी की थी, क्योंकि सूरज तमिलियन हैं और मौनी बंगाली। शादी के दो महीने बाद कपल दुबई में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है, जिसकी झलक सोशल मीडिया पर सामने आई है।

दरअसल, मौनी रॉय ने 22 मार्च 2022 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी अपने पति सूरज नांबियार के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने पति की गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं। ब्राउन कलर के क्रॉप टॉप और चेकर्ड शॉर्ट स्कर्ट में मौनी स्टनिंग लग रही हैं, जबकि व्हाइट टीशर्ट और डेनिम जींस में सूरज काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस फोटो के साथ मौनी रॉय ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है, क्योंकि वह श्रीलंका के टूर के बाद अपने पति सूरज नांबियार के पास दुबई आ गई हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “वापस आकर बहुत बहुत खुश हूं।

वहीं, ‘मीत ब्रॉस’ के मनमीत सिंह ने भी मौनी और सूरज के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में जहां तीनों पोज दे रहे हैं, जबकि एक फोटो में मौनी को अपने पति की गोद में बैठकर पोज देते हुए देखा जा सकता है

Advertisements