बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोड़ा और डैशिंग एक्टर अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप को 5 साल हो चुके हैं। वहीं इस बीच दोनों एक दूसरे को बहुत ज्यादा प्यार करने लगे हैं। हालांकि दोनों के रिश्ते से अर्जुन के परिवार वाले बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

वहीं अर्जुन ने मलाइका के साथ पूरी लाइफ रहने का वादा भी कर लिया है। उम्र गुजारने का वादा कर लिया है।बता दें कि अर्जुन कपूर मलाइका से 12 साल छोटे हैं। फिर भी दोनों एक दूसरे को काफी अच्छे से समझते हैं। मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन से साथ बिताई पहली रात की कहानी बताई थी।

अर्जुन ने समझाई थी मलाइका को ये बात

बता दें कि इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने बताया कि अर्जुन कपूर के साथ बिताई पहली रात बहुत सुकून भरी थी। क्योंकि हमने अपने रिश्ते को लेकर सभी से खुलकर बता दिया था। उन्होंने आगे बताया कि उस रात दोनों ने पूरी रात खूब बातें की। वहीं अर्जुन ने उन्हें समझाया भी था कि रिश्ते को दोबारा चांस देना चाहिए। अक्सर तलाक के बाद भी रिश्ते खत्म नहीं होते है। फिर मलाइका ने कहा 12 साल बड़ी होने के चलते हम दोनों को खूब ट्रोल किया जाता है। तब अर्जुन ने कहा कि कौन क्या बोल रहा उस पर ध्यान मत दो। बस अपने काम पर फोकस करो।”

मलाइका ने आगे बताया कि जब उन्हें नीद आने लगती तो अर्जुन मुझसे कहते थे कि आज सिर्फ हम बात करेंगे। हमें सोना नहीं है। इस दौरान वो बिस्तर के एक कोने में बैठे थे और मैं उनकी गोद में लेटी थी। मलाइका ने बताया कि वह पहली रात मेरी लाइफ की सबसे ज्यादा सुकून भरी रात थी।

Advertisements