मलाइका अरोरा ने बताया अरबाज़ खान से अलग होने की वजह, सलमान के साथ रहना बर्दास्त नहीं था हर जगह होना पड़ा बेआबरू

Malaika Arora और Arbaaz Khan के अलग होने का था ये कारण, शायद ही आप जानते हो..मलाइका अरोरा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) बॉलीवुड के मशहूर सितारों में से एक है. इनके रिश्ते को लेकर लोग हमेशा इनकी प्रशंसा करते थे. 18 साल के शादीशुदा रिश्ते के बाद भी दोनों का अलग होना आज भी समझ के परे है. अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से रिश्ते की बात कबूली थी. Entertainment News Today :

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोरा (Malaika Arora) सोशल मीडिया में सबसे एक्टिव और बढ़ती उम्र में सुंदरता को मात देने वाली एक्ट्रेस में एक है. आज हम आपको मलाइका अरोरा (Malaika Arora) और पूर्व पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) के अलग होने का कारण बताने जा रहे जो शायद ही आप जानते हो.

Entertainment News Today : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोरा (Malaika Arora) सोशल मीडिया में सबसे एक्टिव और बढ़ती उम्र में सुंदरता को मात देने वाली एक्ट्रेस में एक है. आज हम आपको मलाइका अरोरा (Malaika Arora) और पूर्व पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) के अलग होने का कारण बताने जा रहे जो शायद ही आप जानते हो.

मशहूर एक्टर अरबाज खान और मलाइका अरोरा ने शादी के पहले एक-दूसरे को 5 साल तक डेट किया था. इसके बाद 18 साल के रिश्ते में ऐसी दरार आई की दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था.

 

 

Advertisements