techparimal news
+

बॉलीवुड के फेमस एक्टर आर माधवन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म  ‘रहना है तेरे दिल’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ दिया मिर्जा नजर आई थीं। हालांकि आर माधवन बहुत ही कम फिल्मे करते हैं, लेकिन लोग उनके एक्टिंग के कायल हैं। उनके चाहने वाले लाखों हैं।

1999  में आर माधवन ने की थी शादी

साल 1999 में आर माधवन ने सरिता बिर्जे से शादी की थी और वह आज तक अपना रिश्ता निभा रहे हैं। एक्टर ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर एक फोटो शेयर की थी। और कैप्शन में लिखा था तुम्हारा मेरे लाइफ में आने के लिए तुम्हें शुक्रिया। तुम्हे पाकर मैं कितना भाग्यशाली हूं। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव.

साल 1991 में आर माधवन की मुलाकात सरिता से कोल्हापुर में हुई थी। स्कूल की पढ़ाई खत्म करने के बाद माधव  कम्युनिकेशन और पब्लिक स्पीकिंग की क्लासेस करने लगे। इसी दौरान उनकी मुलाकात सरिता से हुई थी। जिसके बाद सरिता एक एयर होस्टेस बन गईं। और एक दिन वह आर माधवन से उन्हें थैंक यू बोलने के लिए मिलीं।

सरिता ने उन्हें डिनर के लिए इनवाइट किया और वहीं से दोनों की दोस्ती शुरू हुई। एक इंटरव्यू के दौरान माधवन ने बताया कि सरिता मेरी स्टूडेंट थी और जब उसे एयर होस्टेस की जॉब मिली तो मुझे थैंक्यू करने आई थी। सरिता से मिलना जुलना उन्हें अच्छा लगने लगा और उनके रिश्ते आगे बढ़ने लगे।

आर माधवन की पत्नी की खूबसूरती के सामने फेल हैं मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें देख नहीं हटेंगी नजरें

बता दें कि आर माधवन और सरिता ने एक दूसरे को 8 साल तक डेट किया और उसके बाद साल 1999 में इन दोनों  ने शादी की। उनका एक बेटा है जिसका नाम वेदांत है।वेदांत का जन्म 2005 में हुआ था आर माधवन अपनी बेटी और पत्नी के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रहते हैं। हालांकि उनकी वाइफ लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन वह बेहद ही खूबसूरत हैं और दोनों की मैरिड लाइफ को इंजॉय करते हैं।

Advertisements