मलाईका अरोड़ा ने चड्डी नीचे करके जॉन अब्राहम को टक्कर दी! चड्डी निकालो कंपटीशन

मलाईका अरोड़ा ने चड्डी नीचे करके जॉन अब्राहम को टक्कर दी! चड्डी निकालो कंपटीशन

बॉलीवुड के फिटनेस को लेकर काफी क्रेज चल रहा है! फिटनेस का सिलसिला पिछले कुछ सालों से चल रहा है! पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में फिट एक्टर और एक्ट्रेस आती रही है! पहले की अभिनेत्रियां अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान नहीं देती थी! कहा जाता है कि युवाओं में एक तरफ सलमान खान ने जहां पर फिटनेस का ट्रेंड सेट किया था!

इसी चीज को जॉन अब्राहम ने आगे बढ़ाया है! दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा के बारे में हम सभी जानते हैं कि वह कितनी ही फीट है! उम्र के 50 साल के आसपास होने के बाद भी उनकी फिटनेस कमाल की है! अब जिनके पास फिटनेस होती है वह उसे किसी न किसी तरीके से एक्सपोज करते रहते हैं! एक्टर के पास जब फिटनेस अच्छी होती है तो वह अपने सिक्स पैक दिखाना शुरू कर देते हैं!

इसी प्रकार से अगर किसी एक्ट्रेस का फिगर अच्छा है तो वह भी अपनी फिटनेस दिखाती है! मगर जिस तरीके से फैशन में भी दिखाने के लिए पुरुषों के पास हमेशा से औरतों की बजाय कम रहा है!क्योंकि आदमी के पास कपड़ों में वही जींस और शर्ट होती है जो काफी सालों से चली आ रही है! मगर हीरोइन के पास उनके कपड़ों को लेकर ज्यादा ऑप्शन रहते हैं! कलर की चॉइस ज्यादा रहती है! इसी तरीके से फिटनेस के मामले में भी एक्ट्रेस के पास दिखाने के लिए एक्टर की बजाए हमेशा ज्यादा रहता है! इसी दिखाने के चक्कर में जॉन अब्राहम अपने सिक्स पैक तो बहुत बार दिखा चुके थे!

उन्होंने इससेआगे कुछ हटकर दिखाने की सोच ली! उन्हें अपनी चड्डी को थोड़ा सा नीचे खिसकाकर थोड़ा सा अलग करने की कोशिश की तो उनका यह ट्रेंड मलाइका अरोड़ा ने भी फॉलो किया! उन्होंने भी अपनी चड्डी को थोड़ा सा नीचे करके जॉन अब्राहम को टक्कर दे डाली! जहां पर बॉलीवुड में एक के बाद एक चीजें करने का ट्रेंड चल जाता है! वहीं पर यह ट्रेंड बहुत ज्यादा तो नहीं चला मगर कुछ लोगों ने इसे जरूर फॉलो किया!