Ranbeer को alia ने दिए केवल 6 वचन, सातवें वचन पर महेश भट्ट हो गए नाराज, जाने पूरा मामला…

Ranbeer को alia ने दिए केवल 6 वचन, सातवें वचन पर महेश भट्ट हो गए नाराज, जाने पूरा मामला…

इन दिनों सोशल मीडिया एवं बॉलीवुड इंडस्ट्री पर केवल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के शादी के चर्चे हो रहे हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के गलियारों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें जोरों शोरों से चल रही है. ऐसे में रणबीर आलिया के शादी को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं. दरअसल रणबीर आलिया की शादी में कोई भी कवरेज नहीं थी, इस वजह से रणबीर आलिया के शादी के अंदर की खबरें बाहर आ रही है. वैसे तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का टेलीकास्ट होने की खबरें आ रही हैं. लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है इसका अंदाजा लगा पाना अभी थोड़ा मुश्किल है.

आलिया भट्ट के पिता यानी महेश भट्ट रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में काफी खुश नजर आ रहे थे. उन्होंने रणबीर कपूर को गले से भी लगाया और दोनों को ढेर सारा आशीर्वाद भी दिया. लेकिन एक बात की वजह से महेश भट्ट को काफी आपत्ति हुई. दरअसल बात रणबीर आलिया के शादी के समय फेरों को लेकर हुई. दरअसल आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को केवल 6 ही वचन दिए. जैसे ही सातवां वचन पंडित जी ने कहा वैसे आलिया भट्ट के पिता यानी महेश भट्ट ने उन्हें रोक दिया.

आपको जानकर हैरानी होगी कि सातवें वेतन को लेकर महेश भट्ट काफी नाराज हो गए, और उन्होंने अपनी बेटी आलिया भट्ट को सातवां वचन ना देने को कहा. उन्होंने पंडित जी को कहा कि उनकी पत्नी ने भी उन्हें केवल यही वचन दिया था, इस वजह से मैं चाहता हूं कि मेरी बेटी भी अपने होने वाले पति यानी रणबीर कपूर को केवल 6 वचन दे, यह सातवां वचन ना दे. खबरों की माने तो सातवां वचन कुछ ऐसा था, जिससे आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट को काफी परेशानी थी. वह नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी आलिया भट्ट सातवें वचन में बंध जाए.

आपको बताते चलें कि आलिया भट्ट का सातवां वचन यह था कि, वह कोई भी काम रणबीर कपूर से पूछ कर करेंगी. जैसे ही पंडित जी ने यह वचन बोला वैसे ही महेश भट्ट ने पंडित जी को ठोक दिया और यह वचन ना देने को कहा. इस तरह आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को अपनी शादी में केवल साथ ही वचन दिए. सातवां वचन ना देने के बाद भी रणबीर कपूर काफी खुश नजर आ रहे थे, और वह खुशी-खुशी अपने ससुर यानी महेश भट्ट के साथ के लिए भी मिल रहे थे.