Kylie Jenner ने प्रेगनेंसी की हालत में शेयर की ये नग्न फोटो, सुहाना खान ने दिया रिएक्‍शन

नई दिल्‍ली, 12 अक्‍टूबर। बॉलीवुड और टीवी एक्‍ट्रेस चर्चा में आने के लिए आए दिन नए प्रयोग करती हुई नजर आ रही हैं। कई एक्‍ट्रेस ने तो सारी हदें पार कर दी है। एक्‍ट्रेस काइली जेनर ने भी कुछ ऐसी ही फोटो शेयर की है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस फोटो में काइली जेनर बिलकुल नग्न हैं। आपको ये जानकर ताज्जुब होगा कि काइली ने ये फोटो अपनी प्रेगनेंसी की हालत में करवाई। इसमें ना केवल काइली न्‍यूड हैं बल्कि फोटो को नयापन देने के लिए ऐसा अजीब प्रयोग किया है जिसकों लेकर वो सुर्खियों में हैं।

दरअसल, एक्‍ट्रेस काइली अपने और पार्टनर ट्रैविस स्कॉट के दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। प्रेगनेंसी की हालत में काइली ने पूल में नग्न पोज दिया है। 24 साल की रियलिटी टीवी शो एक्‍ट्रेस काइली नए कॉस्मेटिक कलेक्शन को प्रमोट करते हुए बिना कपड़ों के एक न्यूड फोटो करवाई है। जिसे काइली ने खुद शेयर किया है।

इस तस्वीर की दूसरी खासियत है कि काइली इस फोटो में खून से सनी हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में उनका शरीर का कर्व तो खूबसूरत नजर आ रहा है लेकिन उनके शरीर पर लगा लाल रंग का खून फैंस को पसंद नही आ रहा है। उन्‍होंने अपने आगामी विज्ञापन को बढ़ावा देने के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने कर्व्स दिखाए।

काइली जेनर की ऐसी तस्वीर देख कर लोग जहां उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और काइली की इस फोटो को डिस्टर्बिंग बता रहे हैं वहीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने उनकी तारीफ करके सबको चौका दिया है। हालांकि काइली की इस फोटो पर सुहाना केवल प्रसंशा करते हुए थम का इमोजी पोस्‍ट किया है। सुहाना का परिवार है वर्तमान में कठिन समय से गुजर रही है क्योंकि उनके भाई आर्यन खान को मुंबई ड्रग बस्ट मामले में गिरफ्तार किया गया है।

काइली की इस फोटो को देखकर एक यूजर ने लिखा- तस्वीरें डिस्टर्बिंग हैं खास तौर से तब जब आप प्रेग्नेंट हैं। एक यूजर ने लिखा कि यह लुक एक दम पिशाच जैसा लग रहा है। लेकिन यह सिर्फ मेरी राय है। नहीं मामला।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “तथ्य यह है कि आपको यह आकर्षक लगता है जो वास्तव में भयावह है।”

Advertisements