techparimal news
+

भारतीय क्रिकेट टीम मैदान में आते ही दमदार पारी खेलकर हर किसी को अपना दिवाना बना लेती है। उनके इन्हीं दमदार खेल को देखकर लड़कियां अपने पसंदीदा खिलाड़ियों पर मर मिटने को तैयार रहती है। लेकिन इस मामले भी क्रिकेट खिलाड़ी भी किसी से कम नही है इस टीम की कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्होंने शादी के पहले किसी और हसिना को अपना दिल दिया है। इस दीवानगी की लिस्ट में कोहली पाण्डया से लेकर कार्तिक का नाम शामिल है। आईए जानते है नकी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में..

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की शादी के भले ही 5 साल बीत चुके हैं, शादी के पहले लबे समय तक दोनों एक दूसरे को डेट करते आए। लेकिन अनुष्का के लाइफ में आने से पहले विराट किसी विदेशी हसीना के प्यार में पागल थे। जिसका नाम एक्ट्रेस इजाबेल लिटे है। यह हसिना ब्राजील की मॉडल और एक्ट्रेस है। कहा जाता है कि अनुष्का से मिलने से पहले विराट इजाबेल को डेट कर रहे थे और दोनों का रिश्ता भी 2 सालों तक चला था

नताशा से शादी करने से पहले हार्दिक पांड्या एक्ट्रेस एली एवराम के कायल थे जो बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस और डांसर है। बताया जाता है कि यह जोड़ी भले ही एक दूसरे से साथ रहकर काफी टाइम स्पेंण्ड करती रही है लेकिन अपने प्यार का खुलासा दोनों ने कभी नही किया।

दिनेश कार्तिक की एक्स गर्लफ्रेंड निकिता वंजारा रही है जिनसे साल 2007 में शादी की थी लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक नही चल सकी और निकिता कार्तिक के साथी मुरलीविजय के प्यार में खो गई। जिसके बाद निकिता ने कार्तिक को छोड़ मुरली विज. से शादी कर ली और कार्तिक ने भारतीय स्वकैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली।

Advertisements