कविता भाभी ने इस बार पार की सारी हदें, ब्लाउज पहने बिना ही खड़ी हो गईं बालकनी में

फिल्मी दुनिया ने हीरोइनों को बड़ी पहचान दी है। वहीं दूसरी ओर जबसे वेब सीरीज का ट्रेंड आया है, कई छोटी अभिनेत्रियों को भी अपने हुस्न का जलवा दिखाने का मौका मिला है। इन अभिनेत्रियों में एक नाम काफी फेमस है। यह नाम है युवाओं के बीच पापुलर वेब सीरीज “कविता भाभी” की एक्ट्रेस कविता राधेश्याम(KAVITA RADHESHYAM) का जो इस वेब सीरीज के जरिए लोगों में अपनी छाप छोड़ चुकी है।

कविता सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वो अपने फैन्स के लिए इंस्टाग्राम में फोटो भी अपलोड करती रहती हैं। वैसे इस बार कविता ने सारी हदें पार करते हुए अपनी बेहद बोल्ड फोटो पोस्ट कर दी है। इस फोटो में वो ब्लाउज पहने बिना ही बालकनी में खड़ी हो गई हैं।

कविता भाभी के नाम से युवाओं के बीच मशहूर कविता राधेश्याम इस बार बेहद हॉट अवतार में नजर आई हैं। अक्सर अपने फैन्स के लिए फोटो पोस्ट करने वाली अभिनेत्री ने इस बार ऐसी फोटो पोस्ट कर दी है जिसको देखकर उनके फैन्स भी आहें भरने लगे हैं। अपनी इन फोटोज को उन्होंने खुद ही शेयर किया है। तस्वीरों में कविता अपने घर की बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं।

उन्होंने ब्लैक कलर की साड़ी और ब्लैक कलर की ब्रा पहनी हुई है। जबकि उन्होंने ब्लाउज पहना ही नहीं है। उन्होंने माथे पर भी काली बिंदी लगा रखी है। इस फोटो में वो बेहद हॉट लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने फैन्स को वेलेन्टाइन डे भी विश किया।

Advertisements