बॉलीवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान (kareena Kapoor Khan) का फैशन स्टाइल बाकी हसीनाओं से सबसे अलग नजर आता है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह ज्यादातर ऐसे कपड़ों को पहनना पसंद करती हैं, जिसमें उन्हें कम्फर्ट महसूस होता है। हालांकि जब बेबो अपने फिगर फ्लॉन्ट करना चाहती हैं, तो वे ऐसे आउटफिट्स भी पहनती हैं जो उनके बॉडी शेप को परफेक्टली फ्लॉन्ट करता है। हसीना को ट्रेंड के साथ चलना बखूबी आता है और यही कारण है कि आज भी उनका दीदार करने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। दो बच्चों की मां बनने के बाद जिस तरह से करीना ने अपनी फिटनेस और फैशन में कोई कमी नहीं आने दी, वह काबिले तारीफ है। ऐसा ही कुछ हाल ही में भी देखने को मिला, जब उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई, जिसमें वह फेमस ब्रैंड के आउटफिट्स में नजर आ रही थीं। इन कपड़ों में उनकी कर्वी बॉडी इतने अच्छे से हाईलाइट हो रही थी, जिस पर हर किसी की निगाहें टिकी रह गईं।

करीना कपूर की फैशन स्टाइलिस्ट लक्ष्मी लेहर ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह टाइट फिटिंग के कपड़ों में दिखाई दे रही हैं। हसीना इन तस्वीरों में पूमा ब्रैंड के आउटफिट्स पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें उनका फिगर देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दो बच्चों की अम्मा बन चुकी बेबो ने अब भी खुद को इतना फिट रखा है कि वह जो कुछ भी पहनती हैं, उसमें उनका स्वैग अलग ही नजर आता है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह लैवंडर शेड के को-आर्ड सेट में नजर आ रही हैं।

करीना ने जिस ब्रालेट स्टाइल टॉप को पहना था, उसमें डीप V नेकलाइन के साथ स्ट्रैप्स दी गई थी, जो उनके लुक में ऊम्फ फेक्टर बढ़ाती दिख रही थी। वहीं स्पोर्ट्स ब्रा में बस्ट एरिया पर भी की-होल डिटेल दी गई थी, जो उनके लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाता दिख रहा था। इस ब्रालेट टॉप में बिलो द बस्ट पर फिटिंग की बेल्ट दी गई थी, जो उनकी फिगर को फ्लॉन्ट करने का काम कर रही थी। हसीना ने इस टॉप के साथ मैचिंग ए-लाइन स्कर्ट पहनी थी, जिसमें किनारे पर स्लिट दिया गया, जिसमें वह अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं।

बेबो की स्कर्ट पर ब्रैंड का लोगो नजर आ रहा था और उन्होंने वेस्ट पर ब्लैक कलर की बेल्ट को बांध रखा था। अपने इस लुक के साथ करीना ने वाइट कलर की जैकेट और मैचिंग स्नीकर्स कैरी किए थे, जो उन्हें कूल लुक दे रहे थे। वहीं मेकअप के लिए उन्होंने ब्राउन आई-शैडो, कोहल्ड आईज, स्लीक आईलाइनर, ब्राउन लिप्स, ब्रॉन्ज हाईलाइटर और मैचिंग कॉन्टोर के साथ बालों को सेंटर पार्टेड करते हुए स्लीक पोनीटेल में स्टाइल किया था।

Advertisements