कंगना रनौत को वर्तमान में बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन और सबसे सफल लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक कहा जाता हैं. इस अभिनेत्री द्वारा अपनी जबरदस्त एक्टिंग और कड़ी मेहनत ही इतना बड़ा मुकाम हासिल किया गया हैं.यह अभिनेत्री अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के अलावा कंगना अपनी बेहद ही बेबाक राय के लिए काफी ज्यादा जानी जाती हैं.

अभिनेत्री के लिए ये बिलकुल भी महत्व नहीं रखता हैं कि वह बात किसी को भी पसंद आयेगी या नही. उन्हें जो कुछ भी अच्छा लगता हैं वो बिना झिझक के एक दम बेबाक तरीके से कह देती हैं.बॉलीवुड में इतनी ज्यादा लोकप्रियता हासिल करने के बाद हाल ही में कंगना द्वारा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी धमाकेदार वापसी कर ली गई हैं और उनके द्वारा रियलिटी शो ‘लॉकअप’ भी होस्ट किया जा रहा हैं.

इन सब के बीच ही आज इस आर्टिकल के जरिए हम कंगना रनौत और शाहिद कपूर का एक बेहद ही मजेदार किस्सा जानेगे.

बता दे कंगना रनौत और शाहिद कपूर द्वारा एक फिल्म रंगून में एक साथ ही काम किया गया हैं. हालाँकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बिलकुल भी कमाल नहीं कर पाई थी और फ्लॉप साबित हुई थी.दर्शकों द्वारा इन दोनों की जोड़ी बहुत ही ज्यादा पसंद की गई थी. फिल्म में कंगना और शाहिद कपूर एक इंटीमेट सीन्स खूब पसंद किया गया था. इसी फिल्म की शूटिंग के समय का ही कंगना द्वार एक किस्सा सुनाया गया था.

कंगना द्वारा यह भी बताया गया कि फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग के दौरान जब वह दिन में ही शूटिंग खत्म करने के लिए वापसी लौट रही थी तो उन्हें रुकने की कोई भी जगह नहीं मिल पा रही थी.काफी ढूंढने के बाद उन्हें एक छोटा सा कॉटेज ही मिल पाया था. जहाँ पर अभिनेत्री कंगना को शाहिद कपूर और रंगून फिल्म की टीम के साथ रुकना पड़ गया था.

अभिनेत्री द्वारा यह भी बताया कि फिल्म की शूटिंग के बाद वह बहुत ही ज्यादा थक चुकी थी और शांति से आराम करना चाहती थी.लेकिन शाहिद कपूर ने उन्हें पूरी रात सोने नहीं दिया था.कंगना द्वारा यह भी बताया गया कि शाहिद वहां अपने दोस्तों के साथ पूरी रात खूब गाना-बजाना करते रह गए थे.

इसी कारण कंगना को भी पूरी रात परेशान होना पड़ा था. दरअसल उन्हें बहुत ही ज्यादा नींद आ रही थी लेकिन वह शाहिद के शोर शराबे के कारण नहीं सो पा रही थी.

Advertisements