कंगना रनौत का सवाल- आप एडल्ट फिल्में बनाती और प्रमोट करती हैं? जानें पूनम पांडे का जवाब

कंगना रनौत का सवाल- आप एडल्ट फिल्में बनाती और प्रमोट करती हैं? जानें पूनम पांडे का जवाब

बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉक अप (Lock Upp) कुछ ही देर में टेलीकास्ट के लिए तैयार है। कंगना रनौत के इस शो से जुड़े कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कंगना के शो में बोल्ड और विवादित एक्ट्रेस पूनम पांडे भी नजर आएंगी। शो के टेलीकास्ट होने से पहले एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में कंगना, पूनम से एडल्ट वीडियोज पर एक सवाल पूछ रही हैं, जिसका जवाब भी उन्हें मिलता है।

कंगना का सवाल
कंगना रनौत के शो लॉक अप का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में कंगना रनौत, पूनम पांडे से पूछती हैं- क्या आप मानती हैं कि आप एडल्ट फिल्में बनाती हैं और उनको प्रमोट करती हैं? इसके बाद प्रोमो में पूनम पांडे, कंगना के इस सवाल का जवाब भी देती नजर आती हैं।

पूनम का जवाब
वीडियो में पूनम पांडे कहती हैं, ‘मैंने आज तक जितने वीडियोज बनाए हैं, या फिर जितने भी फोटोज मैंने क्लिक किए हैं। मैंने कोई भी कानून नहीं तोड़ा है। अगर लोग नकली को इतना पसंद करते हैं तो असली से तो उन्हें प्यार ही हो जाएगा।’ याद दिला दें कि सोशल मीडिया पर कई बार पूनम पांडे के न्यूज और बेहद बोल्ड फोटोज वीडियोज वायरल हो चुके हैं।

कहां देखें शो
कंगना रनौत का यह शो 72 दिन चलेगा। इसमें कुल 16 सेलिब्रिटीज हिस्सा लेंगे जिन्हें बेसिक सुविधाएं दी जाएंगी। शो को आज यानी 27 फरवरी 2022 से रात 10 बजे से देख सकेंगे। इसे ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जाएगा। दर्शक दोनों ही माध्यमों पर इसे फ्री में देख सकते हैं।

शो के कंटेस्टेंट्स
शो में शामिल होने वाले कन्फर्म नाम जो सामने आए वे हैं, एक्ट्रेस निशा रावल, पूनम पांडे, स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी, पहलवान बबीता फोगाट और एक्टर करणवीर बोहरा। इनके अलावा जिन दूसरे नामों की चर्चा है उनमें पायल रोहतगी, सारा खान, तहसीन पूनावाला और सायशा शिंदे सहित अन्य हैं।

Advertisements