संस्कारी हीरोइन रही काजोल फैशन के चक्कर में हुई opps moment का शिकार, video में कैद हो गया सब कुछ देखें viral video

संस्कारी हीरोइन रही काजोल फैशन के चक्कर में हुई opps moment का शिकार, video में कैद हो गया सब कुछ देखें viral video

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सेलेब्स को अक्सर अवॉर्ड सेरेमनी या लाइव इवेंट में उतार-चढ़ाव का शिकार होते देखा जाता है। सेलेब्रिटीज इवेंट्स में अपने बेहतरीन आउटफिट में आते हैं, लेकिन कई बार ड्रेस में असहजता महसूस होने के कारण उनके साथ अजीबोगरीब चीजें हो जाती हैं। ऐसी घटनाएं अक्सर कैमरे में कैद हो जाती हैं और वीडियो वायरल हो जाते हैं। एक्ट्रेस काजोल भी ऐसी ही एक घटना का शिकार हो चुकी हैं।

तानाजी सिनेमा के प्रमोशन के दौरान सिनेमा की पूरी टीम मौजूद रही। इस बार काजोल ने साड़ी पहनकर सेरेमनी में एंट्री की। लेकिन साड़ी के पैड को ठीक से पिन नहीं किया गया था और ब्लाउज डीप नेक होने के कारण उनके क्लीवेज भी नजर आ रहे थे। हर बार काजोल साड़ी के पैड को सामने खींचकर छिपाने की कोशिश कर रही थीं. पूरे समय वह साड़ी से उबरती नजर आई। इससे उसके चेहरे पर घबराहट के भाव आ गए।

लेकिन मेरे पिता ने कम से कम चार दिनों से मुझसे बात नहीं की थी। वे चाहते थे कि मैं बिना शादी किए अपने करियर पर ध्यान दूं। लेकिन मैंने अपना फैसला कर लिया था। हमने घर पर ही शादी कर ली और शादी के बाद हम सिडनी, हवाई, लॉस एंजिल्स में हनीमून पर गए। लेकिन वहां अजय की तबीयत खराब हो गई। इसलिए हम अगले स्थान पर जाए बिना ही लौट गए। मैं कभी खुशी कभी गम की कहानी कभी नहीं भूलूंगा। इस फिल्म के दौरान मेरा गर्भपात हो गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।

लेकिन मैं अस्पताल में था। कुछ महीने बाद, मेरा एक और गर्भपात हो गया। मैं इन सब से स्तब्ध रह गया। मैं आपको बता भी नहीं सकता कि मैं किस दौर से गुजर रहा था। लेकिन कुछ साल बाद निशा और फिर युग का जन्म हुआ।