एक और भोजपुरी स्टार काजल राघवानी का MMS वीडियो वायरल, इस व्यक्ति ने किया है?

Kajal raghwani viral video जैसा की आप सभी लोगों को पता है कि काजल राघवानी का इस समय एक MMS वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। काजल राघवानी ने इस MMS वीडियो को लेकर कहा था कि यह MMS वीडियो उनका नहीं है और किसी ने एडिट करके उनका यह MMS वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।इस MMS वीडियो की शिकायत काजल राघवानी ने साइबर क्राइम स्टेशन में दर्ज कराई थी और FIR दर्ज होने के बाद पुलिस उस एडिटर के पीछे लग गई थी जिसने काजल राघवानी का वीडियो एडिट करके बनाया था।

Kajal Raghwani Viral Video

पुलिस की जांच में वह आदमी पकड़ा गया है जल्द ही वह सलाखों के पीछे होगा। पुलिस ने अभी उसका नाम उजागर नहीं किया है। लेकिन जल्दी उसका भी पता चल जाएगा। पुलिस अभी उसे पकड़कर पूछताछ में लगी हुई है यदि वह व्यक्ति सही में उस वीडियो को एडिट करके viral करने वाला निकलता है तो उसके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई पुलिस द्वारा की जाएगी।
इससे पहले भी काजल राघवानी का हिट MMS वीडियो वायरल हुआ था पुलिस उस चीज को भी लेकर उससे व्यक्ति से पूछताछ करेगी कि कहीं वह वीडियो भी किस व्यक्ति ने एडिट करके तो वायरल नहीं किया था।
काजल राघवानी ने कहा है कि पुलिस द्वारा बहुत ही सराहनीय काम किया गया है। क्योंकि पुलिस की कड़ी मेहनत के बाद ही उस व्यक्ति का पता चल पाया है, जिसने उस वीडियो को एडिट करके काजल राघवानी के नाम पर वायरल किया है।काजल रघवानी को बस इस चीज का इंतजार है कि वह व्यक्ति कब को बोलता है कि उसने ये MMS वीडियो वायरल किया था। उसके बाद काजल अगवानी उस व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने के लिए हाई कोर्ट में भी केस कर सकती हैं।
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.