सड़कों और गलियों में गा-गाकर मूंगफली बेचने वाले भुबन बाद्यकर  को तो आप जानते ही होंगे. भुबन का गाना ‘काचा बादाम’ ने इंटरनेट पर ऐसा जबरदस्त धमाल मचाया कि भुबन रातों- रात स्टार बन गए. उनका गाना कई म्यूजिक एल्बमन में रीमिक्स बनकर सुनाई दिया.

Kacha Badam के बाद अब वायरल हुआ ‘अमरूद वाला’, VIDEO में गाना गाकर बेच रहा फल

वहीं, अब भुबन को टक्कर देने के लिए इंटरनेट पर एक और शख्स वायरल हो रहा है. ये शख्स ठेले पर अमरूद बेच रहा है और इसे लोगों ने ‘अमरूद वाला’ नाम दे दिया. ये ‘अमरूद वाला’ काफी कैची गाना गाकर लोगों को अमरूद खरीदने के लिए बुलाता दिख रहा है.

गलियों में घूमता दिखा ‘अमरूद वाला

‘दरअसल, यूट्यूब पर एक शख्स का वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जो किसी गली में अपना ठेला लगाए खड़ा है और उस ठेले पर ताजे हरे-हरे अमरूद दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में ‘अमरूद वाला’ थैली में अमरूद पैक करते हुए गाना गाकर बता रहा है कि उसके अमरूद कितने अच्छे, ताजे और मीठे हैं.

इसके साथ ही वो बता रहा है कि इसे नमक के साथ खाने पर ये और भी टेस्टी लगते हैं. वीडियो में इस शख्स की आवाज बुलंद है और वो जितन जल्द सारे शब्द बोल रहा है शायद ही कोई बोल पाए. यहां देखें वायरल हो रहा ‘अमरूद वाले’ का ये वीडियो-

लोगों को भनाया स्टाइल

इस ‘अमरूद वाला’ के बारे में ज्यादा जानकारी तो अभी सामने नहीं आई है लेकिन सोशल मीडिया रिएक्शन्स को देखें तो लोगों को उसके गाना गाकर अमरूद बेचने का अंदाज खूब पसंद आ रहा है. कई लोगों ने तो ऐलान कर दिया है ये शख्स भी भुबन बाद्यकर की तरह इंटरनेट सेंसेशन बनने वाला है. इसके अलावा इंस्टा रील पर भी ये वीडियो धीरे- धीरे ट्रेंड होता दिखाई दे रहा है.

Advertisements