techparimal news
+

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं। साल 2018 में बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद आज जाह्नवी एक खास मुकाम तक पहुंच गई हैं। जाह्नवी के बाद अब उनकी बहन खुशी कपूर भी बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए तैयार हैं। वहीं इससे पहले जाह्नवी ने अपनी छोटी बहन को एक खास सलाह दी है। हालांकि ये सलाह प्रोफेशनल लाइफ से कम पर्सनल लाइफ से ज्यादा जुड़ी है। जाह्नवी ने कहा कि उन्होंने अपनी बहन को कहा है कि कभी किसी एक्टर को डेट मत करना। अब क्या ये सलाह जाह्नवी ने अपने खुद के एक्सपीरियंस को लेकर कहा है, इस बारे में पता नहीं।

दरअसल, फिल्म कम्पैनियन को दिए इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी से पूछा कि वह अपनी बहन को एक खास सलाह क्या देना चाहेंगी तो उन्होंने कहा, ‘कभी किसी एक्टर को डेट मत करना। मुझे लगता है कि जिस तरह से मैं और खुशी हैं, हमारे लिए यही बेहतर है।’

जाह्नवी के इस स्टेटमेंट से ऐसा लग रहा है जैसे वह पास्ट में ऐसा कर चुकी हैं। इसके अलावा जाह्नवी ने कहा, मैं चाहती हूं कि खुशी को अपनी वैल्यू पता हो फिर चाहे सोशल मीडिया पर कोई आपको कुछ भी कहे। आपको अपना बेस्ट देना होगा।

बता दें कि खुशी कपूर जल्द ही जोया अख्तर के अपकमिंग प्रोजेक्ट द आर्चीज से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं। ये नेटफ्लिक्स में रिलीज होगी। वहीं इस फिल्म के जरिए खुशी के अलावा शाहरुख खान की बेटी सुहाना और अमिताभ बच्चन के नाति अग्स्त्या नंदा भी बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।

वहीं जाह्नवी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म मिली रिलीज होने वाली है जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इसके अलावा वह बवाल और मिस्टर, मिसेज माही में नजर आएंगी। बवाल में वह और वरुण धवन साथ काम कर रहे हैं जो एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। वहीं मिस्टर और मिसेज माही एक स्पोर्ट्स कॉमेडी फिल्म है जिसमें वह और राजकुमार राव लीड रोल में हैं।

Advertisements