Controversy Of Rishabh Pant And Urvashi Rautela : भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मैदान में अपने आक्रामक खेल के कारण हमेशा चर्चा में रहे हैं. भारतीय खेल प्रशंसकों को आगामी एशिया कप में उनसे काफी उम्मीदें हैं. लेकिन जब यह मामला है, ऋषभ पंत सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं. ये चर्चा स्पोर्ट्स को लेकर नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस से हुई जुबानी मुलाकात की है. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ ऋषभ पंत का नाम जुड़ रहा है. अब उर्वशी ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. नेटिज़न्स इस पोस्ट के कारण ऋषभ पंत को निशाना बना रहे हैं. उर्वशी ने एक ग्लैमरस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ”अपनी साइड स्टोरी न बताकर मैंने तुम्हारी शर्म को बचा लिया.” लोगों की राय है कि उर्वशी ने इस कैप्शन के जरिए एक बार फिर ऋषभ पंत पर निशाना साधा.

इससे पहले उर्वशी रौतेला के बयान के बाद ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला था. ऋषभ पंत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मैसेज लिखा, ‘कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मनोरंजन के लिए झूठ बोलते हैं, चर्चा पाने के लिए और खबरों में बने रहने के लिए. यह जानकर दुख होता है कि लोग प्रसिद्धि के इतने भूखे कैसे हैं.’ ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला का मजाक उड़ाते हुए लिखा, ‘मेरी पीठ के पीछे दीदी, झूठ बोलने की भी हद होती है.

चर्चा थी कि ऋषभ पंत ने 2019 में फॉर्म की कमी के कारण उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था. ऋषभ पंत इन दिनों ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं. ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और इंटीरियर डिजाइनर हैं. ईशा नेगी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Advertisements