techparimal news
+

उर्वशी रौतेला एक ऐसा नाम हैं जो इन दिनों छाया हुआ हैं. दरअसल ये एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी खूबसूरती और ग्लैमर के कारण छाई रहती हैं. हालाँकि इन दिनों वह क्रिकेटर ऋषभ पंत और पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ नाम जुड़ने के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

उर्वशी रौतेला एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनसे अभी तक अपने करियर में कोई भी हिट फिल्म नहीं की हैं और न ही किसी बड़े ब्रांड्स का विज्ञापन करती हैं. ऐसे में लोगों के जहन में बार-बार ये सवाल आता हैं कि उर्वशी इतनी लग्जरी लाइफ जीती कैसे हैं? दरअसल उनकी कमाई का सोर्स क्या हैं. इस लेख में हम ये भी जानेगे तो आखिर उर्वशी करोड़ो की कमाई करती कहाँ से हैं

उर्वशी रौतेला ने अभी तक अपने करियर में कोई बड़ी हिट फिल्म नहीं की हैं. इसके आलावा वह 36 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं. ये एक्ट्रेस एक म्यूजिक विडियो के लिए लगभग 35 से 40 लाख रूपए की फ़ीस लेती हैं.

उर्वशी ने अपने करियर में अब तक कई फ्लॉप फ़िल्में की हैं. इसके बावजूद उनकी फ़ीस में कोई कमी नहीं आई हैं और उन्हें एक फिल्म के लिए करीब 3 करोड़ फ़ीस मिलती हैं. इसके आलावा ये खूबसूरत हसीना मॉडलिंग और ब्रांड एंडोर्समेंट से भी मोटी कमाई करती हैं. उर्वशी देश के कई बड़े फैशन डिजाइनर के शो की मुख्य शो-स्टॉपर भी रह चुकी है. जिससे उन्हें मोटी कमाई होती हैं.

उर्वशी रौतेला एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिसका जलवा सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. उर्वशी विदेशों में कई स्टेज शो करती रहती हैं. यहाँ तक बीतें साल मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के दौरान वह बतौर जज दिखाई दी थी. इसके आलावा उन्हें साल 2022 में सबसे शक्तिशाली महिला का खिताब भी मिल चूका हैं. ये खिताब जीतने वाली वह देश की पहली महिला हैं.

Advertisements