कॉमेडियन कपिल शर्मा उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ की बेटी अनायरा शर्मा 3 साल की हो गई हैं। इस मौके पर कपिल ने बर्थडे पार्टी का आयोजन किया जिसमें करीबी दोस्त और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग पहुंचे। पार्टी में कॉमेडियन भारती सिंह भी पहुंचीं। उन्होंने अपने व्लॉग में पार्टी की झलक दिखलाई है। भारती अपने बेटे गोला के साथ इस पार्टी का हिस्सा बनीं। उन्होंने बताया कि यह पहली बर्थडे पार्टी है जिसमें गोला पहुंचा है। उन्होंने गिन्नी चतरथ की तारीफ की है कि जिस तरह वह सबकुछ मैनेज करती हैं वह कमाल का है।

बर्थडे पार्टी में जाने के लिए गोला एक्साइटेड दिखता है। कपिल की बेटी कमायरा इस मौके पर बहुत क्यूट लग रही हैं। उन्होंने व्हाइट और पिंक कलर की फ्रॉक पहनी और पिंक कलर का हेडबैंड लगाया। गिन्नी चतरथ ने बेटी से मैचिंग करता हुआ आउटफिट पहना है। उन्होंन लेदर बूट्स मैचिंग किए। बर्थडे से कपिल की फोटो आई है जिसमें वह एक पपी को लिए हुए हैं और उसे बेटी को पकड़ाने की कोशिश करते हैं।


बर्थडे पार्टी फार्म थीम पर है। केक भी इसी तरह कस्टमाइज किया गया। 4 टायर केक में कई जानवर बनाए गए हैं। गिन्नी ने बर्थडे केक की तस्वीर शेयर की और बेकरी कंपनी का धन्यवाद दिया। कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर भी बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं।

अनायरा  के साथ उनका छोटा भाई त्रिशान भी दिखा। वह भाई पर प्यार जताती हैं। बता दें कि 12 दिसंबर 2018 को कपिल शर्मा और गिन्नी चतररथ ने चंडीगढ़ में ग्रैंड सेरेमनी में शादी की थी। उनकी मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी जहां से उनकी दोस्ती हुई। कपल के दो बच्चे अनायरा और त्रिशान हैं।

Advertisements