पूल में उतरते ही और भी हॉट हो गईं गोपी बहू, तपती गर्मी में लगा दी ‘आग’

पूल में उतरते ही और भी हॉट हो गईं गोपी बहू, तपती गर्मी में लगा दी ‘आग’

साथ निभाना साथिया` (Saath Nibhaana Saathiya) सीरियल में गोपी बहू (Gopi Bahu) का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपनी ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं कि तहलका मच जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. देवोलीना भट्टाचार्जी ने पूल में उतरते ही ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं कि सोशल मीडिया पर हर तरफ छा गईं.

36 साल की देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर अपनी पूल के अंदर की तस्वीरें शेयर कर दी हैं. इन तस्वीरों में देवोलीना बेहद कातिलाना लग रही हैं.लेटेस्ट तस्वीरों में देवोलीना ब्लैक कलर के आउटफिट में पूल के अंदर अपने किलर अदाएं दिखाती हुई नजर आईं.

पूल में भी देवोलीना स्टाइल के मामले में बिल्कुल भी पीछे नहीं रहीं. एक्ट्रेस ने पूल के अंदर गॉगल्स लगाकर अपनी ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं कि सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है. इन पूल फोटोज में देवोलीना काफी हॉट और बोल्ड लग रही हैं. वहीं एक्ट्रेस पानी के अंदर अलग-अलग पोज देते हुए नजर आईं.

इससे पहले भी देवोलीना पूल के अंदर उतरकर कई बार तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. इन तस्वीरों ने पहले भी सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी.