डांस करते उत्तेजित हुई महिला सभी के सामने लड़के को चिपका लिया सीने से, देखें वीडियो !

डांस करते उत्तेजित हुई महिला सभी के सामने लड़के को चिपका लिया सीने से, देखें वीडियो !

भारत में डांस को काफी पसंद किया जाता है किसी भी खुशी के मौके पर या कोई पार्टी में डांस करना एक आम बात हो गई है। शादी ब्याह में ऐसे लोग भी डांस करते हैं जिनको डांस करना बिल्कुल भी नहीं आता। लेकिन इसके बावजूद भी कुछ लोग डांस करते करते उसमें इतनी खो जाते हैं कि उन्हें पता भी नहीं चलता हुआ क्या कर रहे हैं।

डांस को लेकर भारत में टीवी इंडस्ट्री में काफी रियलिटी शो के चलते हैं जो टैलेंट को बाहर निकाल कर लाते हैं।डांस करते समय यह नहीं देखना चाहिए कि आप इतना अच्छा नाचते हैं बल्कि यह चीज मायने रखती है कि आप उसे कितना इंजॉय कर रहे हैं किसी भी पार्टी या फंक्शन में डांस करते समय जो खुशी अनुभव होती हैं वह सबसे अलग और जुदा रहती है। सोशल मीडिया पर भी लगातार डांस की वीडियोस देखने को मिलते हैं। इनमें से कुछ वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि डांस करने वाले व्यक्ति काफी टैलेंटेड है जबकि कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर ही हंसी नहीं रोक पाती है।

भारत में पार्टियों में डांस करते समय लोग अक्सर इस बात को भूल जाते हैं कि वह क्या कर रहे हैं। उनकी ऐसी हरकतें लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया को पर फैल रहा है जिसमें एक महिला डांस करते समय इतनी मदहोश हो जाती है कि वह उत्तेजित होकर एक लड़के को अपने सीने से ही चिपका लेती हैं। इस वीडियो की सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों के काफी चटपटे कमेंट देखने को मिल रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फैले इस वीडियो में एक महिला डांस कर रही है जिसमें उसने बेहद ही आकर्षक तरीके से साड़ी पहनी हुई है। वीडियो में देखने घर साफ पता चलता है कि वह किसी कार्यक्रम में अपना डांस कर रही है। महिला के आसपास में कुछ अन्य लोग भी डांस कर रहे हैं। ऐसे में एक लड़का डांस करते करते हैं महिला के करीब हो जाता है। फिर महिला जैसे ही उसे देखती है तो उसके सर को पकड़ कर अपने सीने से चिपका लेती है। सीने से चिपका कर हुआ है उसे गोल-गोल घुमाते हैं फिर दूर फेंक देती हैं। इसके बाद वह वापस अपना डांस जारी रखती है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आने पर अब तक करीब 10000 लाइक मिल चुके हैं। वहीं लोग अलग-अलग तरीके से चटपटे कमेंट भी कर रहे हैं।

Advertisements