कैटरीना से लेकर कियारा अडवानी तक इन अभिनेत्रियों ने सलमान ख़ान को शादी का झाँसा देकर किया इस्तेमाल, फेमस होते ही कहा टाटा-बाय बाय

एक्टर सलमान खान के जितने अफेयर्स को लेकर चर्चे होते हैं, उतने ही उनके शादी नहीं करने को लेकर सवाल होते हैं। बॉलीवुड के भाईजान का नाम न जाने कितनी हसीनाओं से जुड़ा है और एक बार तो बात शादी तक पहुंच गई थी, लेकिन इसके बावजूद वह अभी तक कुंवारे ही हैं, जिसके पीछे एक ऐसा डर है, जिसके बारे में उनके करीबी ने खुलासा किया था।

सलमान खान ने अभी तक शादी क्यों नहीं की? ये एक ऐसा सवाल है, जिसके बारे में लगभग हर साल ही नए कारण सामने आते हैं। एक्टर खुद भी इसके इतने आदी हो चुके हैं कि वह भी अब इस पर चुटकी लेने लगे हैं। एक बार उन्होंने इस पर रिएक्शन देते हुए मीडिया के सामने कहा था आजकल शादियां बहुत महंगी हो चुकी हैं। इन पर करोड़ों खर्च करने पड़ते हैं और उनके पास इतनी दौलत नहीं। उनका ये कहना इसलिए फनी था, क्योंकि सभी जानते हैं कि सलमान खान न सिर्फ हाइएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं, बल्कि वह तो अपना बिजनस तक रन करते हैं। ऐसे में उनके पास पैसे की तो कमी है ही नहीं।

एक्टर के शादी न करने के कारण को लेकर न जाने कितनी तरह की गॉसिप्स चलती रहती हैं। इन्हीं सबके बीच एक ऐसी रिपोर्ट भी सामने आई थी, जिसमें सलमान के शादी न करने के पीछे की उस वजह के बारे में बताया गया था, जो काफी इमोशनल कर देने वाली थी। हालांकि, इसने लोगों को हैरान नहीं किया था क्योंकि सभी समझ सकते थे कि क्यों दबंग खान इस तरह की सोच रखते हैं। चलिए आपको भी बताते हैं कि सलमान के शादी नहीं करने के पीछे की ये कौन सी वजह थी, जिससे आम आदमी तक रिलेट कर सकता है

इस शख्स ने ये भी शेयर किया था कि सलमान खान की लाइफ में दो बार ऐसे मौके आए, जब वह शादी करने के करीब थे, लेकिन उनका ये डर कि परिवार के लिए उनके प्यार को उनका साथी नहीं समझ सकेगा, इसने उन्हें कदम पीछे खींचने पर मजबूर कर दिया।

ये डर न जाने कितने लड़कों और उनके परिवार के मन में भी रहता है। तभी तो आपने कई बार लोगों को बातें करते सुना होगा कि ‘लड़की ऐसी हो जो परिवार को साथ लेकर चले’, ‘बहू ऐसी आए, जो एकता बनाए रखे।’ ज्यादातर लड़के उम्मीद करते हैं कि उन्हें ऐसा साथी मिले, जो उनकी तरह उनके परिवार को प्यार करे व परिवार के प्रति जिम्मेदारी को समझे। ऐसा पार्टनर न मिलने का टेंशन कई लोगों को कुंवारे रहने के लिए मजबूर कर देता है और यही शायद सलमान खान के साथ भी हुआ।

Advertisements