हैरतअंगेज: ‘ब्लाउज पहनो नहीं तो फ्लाइट में घुसने नहीं देंगे’, एयरलाइन ने माॅडल को रोका जानिए पूरा मामला?

  • पूर्व मिस यूनिवर्स को ड्रेस के लिए टोका
  • अमेरिकन एयरलाइन्स के स्टाफ ने टोका
  • ड्रेस के ऊपर ब्लाउज पहनने के लिए कहा

पूर्व मिस यूनिवर्स और मॉडल ओलिविया कल्पो ने अमेरिकन एयरलाइंस के प्रति नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने बताया कि एयरलाइन्स स्टाफ ने उनके कपड़ों को लेकर आपत्ति जताई थी और उनसे क्रॉप टॉप को ढकने के लिए ब्लाउज पहनने के लिए कहा. साथ ही कहा कि यदि वे ऐसा नहीं करती हैं तो उन्हें फ्लाइट में नहीं बैठने दिया जाएगा.

‘डेली मेल’ की खबर के मुताबिक, उन्होंने इस पूरी वारदात को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. ओलिविया ने बताया कि वह अपनी बहन औरोरा के साथ यात्रा करने जा रही थीं. तभी वहां एयरलाइन कर्मचारियों ने उन्हें उनके कपड़ों के लिए वहीं रोक दिया. दरअसल, ओलिविया ने क्रॉप टॉप और बाइक शॉर्ट्स पहना हुआ था. 

ओलिविया का एक वीडियो उनकी बहन औरोरा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि उनकी बहन उस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने लिखा, ”मैं और ओलिविया काबो जा रहे हैं. उनका आउटफिट देखो. वह बहुत ही क्यूट लग रही हैं. फिर भी एयरलाइन स्टाफ ने उन्हें ड्रेस के लिए टोका और कहा कि वह इसके ऊपर ब्लाउज पहनें. आप ही बताओ ये गलत नहीं है?”

हालांकि, बाद में ओलिविया ने इसके ऊपर एक हूडी पहन ली. लेकिन उन्होंने वहीं एक अन्य महिला को भी दिखाया जिसने ओलिविया की तरह ही ड्रेस पहनी हुई थी. उन्होंने कहा, ”इस महिला ने भी वैसी ही ड्रेस पहनी हुई है. लेकिन अमेरिकन एयरलाइन्स स्टाफ ने इस पर कोई आपत्ति नहीं जताई.”

Advertisements