दिशा पटानी ने रोया दुखड़ा, बोली टाइगर उनका इस्तेमाल करने के बाद अब आकांक्षा शर्मा को कर रहे डेट, कई बार लें… चुके..

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ बीते 6 साल से एक्ट्रेस दिशा पाटनी को डेट कर रहे थे, लेकिन हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थीं, जिसमें दावा किया गया कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का ब्रेकअप हो गया है। दिशा संग ब्रेकअप की खबरों के बीच टाइगर का नाम अब एक नई अभिनेत्री के साथ जुड़ गया है, जिसका नाम आकांक्षा शर्मा हैं।

आकांक्षा शर्मा पेशे से एक्टर और मॉडल है। साथ ही वह एक शानदार डांसर भी हैं। आकांक्षा ने अपने करियर की शुरूआत साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म ‘त्रिविक्रम’ से की थी। अपने शुरुआती दिनों में ही एक्ट्रेस ने साउथ इंडस्ट्री के बड़े-बड़े कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर कर ली है। उन्होंने साउथ सुपरस्टार महेश बाबू कीर्ति और बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन जैसे कई कलाकारों के साथ फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा, वह बादशाह के हिट म्यूजिक वीडियो ‘जुगनू’ में भी दिखाई दी थीं।

Advertisements

आकांक्षा शर्मा और टाइगर श्रॉफ ने साथ में दो गाने किए हैं। पहला ‘कैसेनोवा’ और दूसरा ‘आई एम ए डिस्को डांसर 2.0, और इन दोनों गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। आकांक्षा बादशाह के हिट पार्टी सॉन्ग जुगनू में नज़र आ चुकी हैं।टाइगर श्रॉफ अपनी पर्सनल लाइफ को अक्सर पर्सनल ही रखना पसंद करते हैं। वो अपनी ज़िंदगी से जुड़ी कोई भी बात शोबिज़ में नहीं आने देते। हालांकि आकांक्षा के साथ रिलेशन की बात पर टाइगर ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है। टाइगर श्रॉफ से इस बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा कि ये सच नहीं है। वहीं दिशा के सवाल पर टाइगर ने एक बार फिर चुप्पी साध ली। हालांकि, अब तक आकांक्षा की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा अब टाइगर से शादी करना चाहती थीं पर टाइगर शादी के लिए तैयार नहीं हुए। वे अभी करियर पर फोकस करना चाहते हैं और इसी वजह से दोनों अलग हो गए।

वहीं बता अगर टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ में नजर आएंगे। यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा टाइगर विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गणपत’ में दिखाई देंगे,जो 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी

Advertisements

 

Advertisements