दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान (Pathan)’ का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) रिलीज के पहले दिन से सुर्खियों में बना हुआ है. गाने में दीपिका ने भगवा बिकिनी पहनकर बवाल मचा दिया है. धार्मिक संगठनों के अलावा राजनीतिक और बॉलीवुड के कुछ हस्तियों ने भी गाने को लेकर खूब बवाल मचाया. संगठनों ने मेकर्स और दीपिका पर भगवा रंग का अपमान करने का आरोप लगाया है. जबकि सेंसर बोर्ड ने गाने में बदलाव करने का निर्देश दिया है. इन्हीं सब के बीच सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बिग बॉस ओटीटी की फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने भगवा रंग के आउटफिट में अपना कातिलाना अंदाज शेयर कर तहलका मचा दिया है.

नए वीडियो में उर्फी भगवा रंग की मिनी स्कर्ट और रिवीलिंग क्रॉप टॉप पहन कर मुबंई की सड़क पर चलती हुई दिखाई दे रही हैं. वी़डियो के बैक ग्राउंड में ‘बेशरम रंग’ का गाना बजता हुए सुना जा सकता है. उर्फी ने अपने इस लुक को भगवा रंग की हिल पहन कर अपने लुक को पूरा किया है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


उर्फी का यह वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. नेटिजेन्स उनके आउटफिट के साथ-साथ उनके लुक को लेकर भड़क उठे हैं. लोगों को कहना है कि उर्फी बस विवाद खड़ा करने और अटेंशन पाने के लिए ये सब कर ही हैं.

उर्फी के वीडियो पोस्ट पर एक यूजर ने उन्होंने ट्रोल करते हुए लिखा- ‘अरे कोई और रंग नहीं था क्या.. कम से कम भगवा रंग का लिहाज रख लेती.’ एक दूसरे ने लिखा- ‘बस कंट्रोवर्सी के लिए भगवा रंग कपड़े पहने हैं.. अटेंशन चाहिए बस’. तीसरे ने लिखा- ‘तुम्हें तो कूट दिया पुलिस वालों ने..ये जान बूझ के ऑरेंज रंग पहनना इसने’.

Advertisements
Avatar

Nikhil Kumar

With over 2 years of experience in the field of journalism, Nikhil Kumar heads the editorial operations of the Elite News as the Executive News Writer.