दीपिका ने कहा मैंने रणबीर को रंगे हाथ पकड़ा, लेकिन मेरे लिए सेक्स…

Deepika padukone and ranbir Kapoor love story and breakup कहा जाता है कि जहां प्यार होता है वहां तकरार भी होती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा कई बार हुआ है जब प्यार में पड़े जोड़े एक दूसरे से अलग हो गए और यह चर्चा का बड़ा विषय बन गया। दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की लव स्टोरी से हर कोई वाकिफ है। एक समय था जब रणबीर और दीपिका को बॉलीवुड का सबसे बेहतरीन ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन कपल माना जाता था।

धोखे की वजह से डिप्रेशन में आ गयी थी दीपिका
हालांकि समय के साथ दोनों का ब्रेकअप हो गया और अब रणबीर और दीपिका जीवन में आगे बढ़ गए हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह रिश्ते में धोखे की वजह से पूरी तरह से डिप्रेशन में चली गई थीं। दीपिका ने खुद रणबीर का हाथ पकड़कर एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की थी।

धोखा देने के बाद रणबीर ने मांगी माफी
बता दें कि एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि उन्होंने पहले धोखा दिया और फिर माफी मांगने लगी। “मेरे लिए, सेक्स केवल शारीरिक होने के बारे में नहीं है,” उसने कहा। लेकिन यह भावना भी जोड़ता है। जब भी मैं किसी रिश्ते में रहा हूं। मैंने उसके साथ कभी धोखा नहीं किया। अगर मैं उसे धोखा देता हूं तो मैं रिश्ते में क्यों रहूं? सिंगल रहना और मस्ती करना बेहतर है। लेकिन हर कोई ऐसा नहीं होता इसलिए मुझे पहले बहुत कुछ सहना पड़ा। मैं इतना पागल था कि मैंने उसे दूसरा मौका दिया, भले ही मैंने उसे हाथ से पकड़ लिया।दीपिका ने कहा मैंने रणबीर को रंगे हाथ पकड़ा, लेकिन मेरे लिए सेक्स…

मैंने उसे माफ कर दिया: दीपिका
दीपिका ने आगे कहा, “बाद में उन्होंने मुझसे भीख मांगी थी और विनती की थी। तो मैंने उसे माफ कर दिया। लेकिन वह मेरी मूर्खता थी। मुझे इन सब से बाहर निकलने में काफी समय लगा। लेकिन अब मैं इन सब से बाहर आ गई हूं। जब उसने पहली बार मुझे धोखा दिया, तो मुझे लगा कि मेरी ही कुछ गलती है। लेकिन जब धोखा देना किसी की आदत होती है तब वो ऐसा करते है।”Deepika padukone and ranbir Kapoor love story and breakup

मैंने बहुत कुछ दिया, मुझे कुछ वापस नहीं मिला: दीपिका
दीपिका ने यहां तक कहा, “मैंने अपने रिश्ते में बहुत कुछ दिया। लेकिन मुझे वापस कुछ नहीं मिला। धोखा किसी भी रिश्ते को तोड़ देता है। जब किसी रिश्ते में धोखा होता है तो उस रिश्ते में फिर सम्मान नहीं रहता है। विश्वास खो जाता है। क्योंकि ये आपके रिश्ते के ऐसे स्तंभ हैं जिन्हें आप तोड़ नहीं सकते।”

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.