बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए एक बार इंसान को काफी मेहनत करनी पड़ती है, एक बार जब उसे वह मुकाम और शोहरत मिल जाती है तो उसके दिन बदल जाते हैं। अक्सर आपने देखा होगा कि एक अभिनेता का बेटा अभिनेता बन जाता है उसी तरह बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनके बच्चों ने अभिनेता बनने के बजाय दूसरा पेशा चुना। आज हम आपको बॉलीवुड के सबसे ताकतवर अभिनेता यानी आमिर खान की बेटी इरा खान के बारे में बताने जा रहे हैं।बता दें, इरा ने फिलहाल बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने के कारण वह हमेशा चर्चाओं में।

कुछ समय पहले इरा खान ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक वाकया सबके सामने रखा था जिससे वह काफी चर्चाओं में आ गई थीं। उन्होंने अपने ही अत्याचारों को दुनिया के सामने बेनकाब किया था जिसके बाद लोगों ने उनका खूब साथ दिया। हालांकि इस बार इरा ने अपनी पर्सनल लाइफ यानी लव लाइफ को दुनिया के सामने रखा। बता दें, इरा ने पहली बार अपने फिटनेस ट्रेनर बॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे के साथ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं। बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नुपुर आमिर खान की फिटनेस कोच भी रह चुकी हैं.

इरा और नूपुर दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इरा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड नुपुर के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज पोस्ट की हैं. फोटो में दिख रहा इन दोनों का रोमांस इनके रिश्ते की हर हकीकत बयां कर रहा है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे दोनों एक दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं. वहीं कुछ तस्वीरों में दोनों साथ में लंच करते भी नजर आ रहे हैं.इरा अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं जिसमें वह अपने पार्टनर के साथ नजर आ रही हैं. जिससे साफ पता चलता है कि इरा अब अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं।

जी दरअसल आपकी फोटो के साथ इरा ने कैप्शन में लिखा, ”आपसे अपना वादा निभाना मेरे लिए सम्मान की बात है. वहीं इरा ने #whaleyoubemine #myvalentine #buddy #yourebetteratcheesylines #dreamboy जैसे हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए अपनी लव स्टोरी को सील कर दिया. जिसके बाद इरा ने अपने डिप्रेशन पर लोगो के साथ एक वीडियो भी शेयर किया. इस वीडियो में इरा ने कहा था कि उन्हें कभी समझ नहीं आया कि वह उदास क्यों हैं। इरा ने यह भी कहा कि उनके डिप्रेशन का कारण उनके माता-पिता का तलाक नहीं था।

Advertisements