फोटो में दिख रही यह छोटी सी बच्ची आमिर, सलमान और अक्षय की हीरोइन रह चुकी है, जीनियस ही बता पाएंगे नाम

हिंदी फिल्म गजनी उनके करियर के लिए काफी महत्वपूर्ण रही. इस फिल्म से उनके करियर का ग्राफ अचानक से ऊपर चला गया. असिन कई हिंदी फिल्मों में लीड रोल में नजर आईं, जिनमें गजनी, रेडी, बोल बच्चन, आल इज वेल जैसी फिल्में शामिल हैं. हंसती हुई यह प्यारी सी बच्ची बड़ी होकर बेहद सुंदर और ग्लैमरस दिखती है. इस प्यारी सी बच्ची की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस इसे पहचानने का चैलेंज ले रहे हैं. हालांकि इस बच्ची को फैंस लाख कोशिशों के बाद भी नहीं पहचान पा रहे हैं. यह बच्ची बड़ी होकर साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.  बॉलीवुड में भी कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है और साउथ ही नहीं बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की भी हीरोइऩ रह चुकी है.

आप अब तक नहीं पहचान पाए तो हम आपको बता दें, यह एक्ट्रेस असिन के बचपन की फोटो है. असिन ने साउथ इंडियन फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत की, फिर उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. असिन ने आमिर खान, सलमान खान और कई बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो असिन थोट्टूमकल का जन्म 26 अक्टूबर, 1985 को केरल राज्य कोचीन के एक कैथलिक परिवार में हुआ. उनके पिता का नाम  जोसेफ थोट्टूमकल है, जो मूल रूप से थोडूपुझा से हैं. उन्होंने अपना कारोबार बंद करके अपनी बेटी के एक्टिंग करियर को   संभालने का फैसला लिया. वह कई व्यवसायों से जुड़े थे औऱ जाने माने व्यवसायी थे. असिन ने 2016 में माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा से शादी कर ली और एक्टिंग से ब्रेक ले लिया. उनकी चार साल की एक बेटी है.

बता दे कि हिंदी फिल्म गजनी उनके करियर के लिए काफी महत्वपूर्ण थी. इस फिल्म से उनके करियर का ग्राफ अचानक से ऊपर चला गया. असिन कई हिंदी फिल्मों में लीड रोल में नजर आईं, जिनमें गजनी, रेडी, बोल बच्चन, आल इज वेल जैसी फिल्में शामिल हैं.

Advertisements