techparimal news
+

श्री देवी का बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक तरफ़ा ही नाम चलता था. भले ही वो आज जिन्दा ना हो लेकिन अपने चाहने वालो के दिलो में वो आज जिन्दा है.सिर्फ़ भारत में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में उन्हें जाना जाता है और सभी उनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है.आज भी सभी उनके दीवाने है. श्रीदेवी हालही में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है, जिसकी वजह ओर कुछ नही बल्कि श्रीदेवी जी की निजी ज़िंदगी है.उनकी निजी ज़िन्दगी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है जिस कारण ऐसा कहा जा रहा है. चलिए जानते है क्या है वो कारण?

श्री देवी ने शादी करने से पहले बना रखे थे कई मर्दो के साथ सम्बन्ध, एक तो आज भी बहाता है श्रीदेवी की याद में आँसू

श्रीदेवी के शादी करने से पहले एक नही बल्कि दो–दो मर्दों के साथ सम्बंध थे और उनकी प्रेम कहानी भी रही थी. इन दो लोगों में से एक ऐसा था जो कि श्रीदेवी को अपना सब कुछ मानता था और आज भी श्रीदेवी के स्वर्गवास होने के बाद भी उनकी याद में आँसू बहाता है.शादी करने से पहले श्रीदेवी के दो मर्दों के साथ सम्बंध रहे थे। जिनमे से एक थे नाम जितेंद्र जो कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता है और जो दूसरा व्यक्ति है वो जिन्हे आज भी श्रीदेवी की याद सताती है और वो उन्हें याद करके आज भी आँसू बहाता है.

जिस व्यक्ति की हम बात कर रहे है वह ओर कोई नही बल्कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता अनिल कपूर है जो की रिश्ते में श्री देवी के देवर लगते है. श्रीदेवी के दिल के बेहद करीब थे और जब श्रीदेवी का स्वर्गवास हुआ था तो सबसे ज़्यादा आँसू अनिल कपूर ने ही बहाए थे और आज भी श्रीदेवी को याद करके अनिल कपूर की आँखों से अपने आप आँसू निकल आते है क्योंकि वह श्रीदेवी के और श्रीदेवी उनके दिल के बेहद करीब थे.

 

Advertisements