बालिग होने से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं ये अभिनेत्रियां, देखिए किन-किन के नाम हैं शामिल

बालिग होने से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं ये अभिनेत्रियां, देखिए किन-किन के नाम हैं शामिल

माँ बनना हर एक औरत का सपना होता है वैसे तो माँ की सभी बड़ी इज़्ज़त करते है। पर आज भी लोगो एक बिन ब्याही माँ बियाही या शादी से पहले गर्भवती होने वाली औरतो को आज भी लोगो एकअलग नजर से देखते है। समाज में ये सोच है की शादी से पहले माँ बनना किसी पाप से कम नहीं है। वैसे आपको बता दे की बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस है जो बिना शादी के भी माँ बानी है। and आज हम आपको उनके बारे में ही बताने वाले है

भाग्श्री की कहानी 

अपने समय की एक लोकप्रिय एक्ट्रेस भाग्यश्री जिनकी करियर की शुरुआत ही सलमान के साथ एक हिट फिल्म से हुई थी। वो बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ कम कर चुकी है वैसेबता दे की उन्होंने अपने बचपन के प्यार हिमालय देसाई से शादी की थी। और जब वो सिर्फ 17 की थीं तब वो पहली बार माँ बानी थी।शादी के बाद उन्होंने एक लड़की को जन्म दिया आज भाग्यश्री 2 बच्चों की माँ हैं। उनका 31 साल का बेटा अभिमन्यु और 23 साल की बेटी अवंतिका है।

टीवी की एक लोकप्रिता एक्ट्रेस और बिग बॉस की विनर रहा चुकी उर्वशी ढोलकिया। वैसे इस बारे में बहुत ही कम लोग जानते है की जब उर्वशी सिर्फ 15 साल की थी तब उनकी शादी होगई थी ।और सिर्फ 16 साल की उम्र में वो जुडवा बच्चो सागर और क्षितिज की माँ बानी आपको ये भी बता दे की शादी के डेढ़ साल बाद वो अपने पति से अलग हो गई थी। और अब वो सिंगल माँ बनकर ज़िन्दगी जी रही है।

डिंपल कपाडिया

डिंपल कपाड़िय जिन्हे 90 के दशक की सबसे हॉट एक्ट्रेस माना जाता है जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म बॉबी से की थी। और उस समय वो सिर्फ 16 साल की थी और उनकी शादी भी उस ही साल हुई थी। उन्होंने साल 1973 में राजेश खन्ना से शाद की थी और मार्च के महीने में हुई थी और 29 दिसंबर 1973 को डिंपल कपाड़िया ने बेटी ट्विंकल खन्ना को जन्म दिया था। वैसे बाद में किसी वजह से दोनों का तलाक हो गया और जिसके बाद वो तब से दोनों बेटियों की परवरिश कर रही है।