श्रीदेवी जी ने बेहद खूबसूरत होते हुए भी करी थी दो बच्चो के पिता से शादी, अब जाकर सामने आई बड़ी वजह

श्रीदेवी जी बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री थी जिंन्होने अपने जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया था. श्रीदेवी जी का इस इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें सभी जानते है. श्रीदेवी जी अपने समय की बहुत ही शानदार अभिनेत्री थी जिनकी सुंदरता और एक्टिंग का हर कोई दीवाना था और हर कोई इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करता था. इसके अलावा श्रीदेवी जी का नाम उन अभिनेत्रियो में से है जिनके साथ हर कोई फ़िल्म करना चाहता था क्योंकि श्रीदेवी जी ने अपनी लगभग सभी फिल्मे सुपरहिट दी है. श्रीदेवी ने अपने जीवन में जो कुछ भी हासिल किया है वह सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत और लगन की वजह से है.

आपको बता दे कि श्रीदेवी जी इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में श्रीदेवी जी के निजी जीवन को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है कि उन्होंने इतनी खूबसूरत होते हुए भी उस व्यक्ति से शादी की जो कि पहले से ही दो बच्चो के पिता थे और उम्र में भी उनसे काफी बड़े थे. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि यह दो बच्चो का पिता कोंन है जिनसे श्रीदेवी जी ने शादी करी थी.

Advertisements

श्रीदेवी ने करी थी दो बच्चो के पिता से शादी, उम्र में भी थे उनसे काफी बड़े

श्रीदेवी जी का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे सभी इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. आपको बता दे कि श्रीदेवी जी आज हमारे बीच मे नही है लेकिन फिर वह आज भी लोगो के दिलो पर राज करती है क्योंकि उनकी एक्टिंग और खुबसुरती के सभी दीवाने थे. श्रीदेवी जी इस समय सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन को लेकर सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि श्रीदेवी जी ने इतनी खूबसूरत होते हुए भी दो बच्चो के पिता से शादी की थी जिनका नाम बोनी कपूर है. आपको बता दे कि बोनी कपूर उम्र में भी श्रीदेवी जी से 8 साल बड़े है. श्रीदेवी जी ने जब बोनी कपूर से शादी करी तो सभी के मन मे यह सवाल था कि आखिर क्यों श्रीदेवी ने इतनी खूबसूरत होने के बाद भी अपने से बड़े और दो बच्चो के पिता बोनी कपूर से शादी की थी. आइए आज आपको हमारे इस आर्टिकल की मदद से आपके इस सवाल का जवाब देते है कि आखिर क्यों श्रीदेवी जी ने दो बच्चो के पिता बोनी कपूर से शादी करने का फैसला लिया था.

Advertisements

श्रीदेवी सुंदरता के मामले में नही थी किसी से कम लेकिन फिर भी करी दो बच्चो के पिता से शादी, ये थी वजह

श्रीदेवी जी का निजी जीवन किसी भी फ़िल्म की कहानी से बिल्कुल भी कम नही है ऐसा इसलिए क्योंकि श्रीदेवी जी ने इतनी खूबसूरत होने के बाद भी शादी करने के लिए दो बच्चो के पिता बोनी कपूर को चुना था ऐसा इसलिए क्योंकि श्रीदेवी जी बोनी कपूर को अपना दिल दे बैठी थी और उनसे बहुत ज्यादा प्यार करती थी यही कारण था उन्होंने बोनी कपूर से शादी करी थी कुछ लोगो ने ऐसी झूठी बात बोली थी कि श्रीदेवी ने बोनी कपूर के पैसे को देखकर शादी की थी लेकिन आपको बता दे कि ऐसा बिल्कुल भी नही है क्योंकि श्रीदेवी के खुद के पास ही करोड़ो की सम्पति थी इस बात का तो सवाल ही नही उठता कि श्रीदेवी ने बोनी कपूर के पैसे को देखकर शादी की है. श्रीदेवी और बोनी कपूर के भी दो बच्चे है जिनका नाम जान्हवी कपूर और खुशी कपूर है.

Advertisements
Advertisements