IPL में फिर होगी इस खूबसूरत फीमेल एंकर की एंट्री, पिछले 2 साल से फैंस कर रहे हैं इंतजार, जानें किस क्रिकेटर की पत्नी हैं

आईपीएल को सबसे बड़ी और सितारों से सजी क्रिकेट लीग कहा जाता है. ये लीग सिर्फ क्रिकेटर्स की वजह से ही नहीं बल्कि हसीन एंकर्स की वजह से भी पूरी दुनिया में चर्चा का विषय रहती है. आईपीएल के फेमस होने की एक बड़ी वजह ग्लैमर है जो हर साल इस लीग में नजर आता है. इस बार आईपीएल में ये ग्लैमर और ज्यादा बढ़ने वाला है. आईपीएल के फैंस मैच के साथ-साथ ब्रेक के दौरान अपनी पसंदीदा फीमेल एंकर्स को भी देखना नहीं भूलते. आईपीएल 2022 में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए एक और फीमेल एंकर की एंट्री होने वाली है. ये क्रिकेट की दुनिया में जाना पहचाना नाम हैं और 2 साल बाद एक बार फिर आईपीएल में वापसी के लिए तैयार हैं.

इस फीमेल एंकर की IPL में एंट्री

पिछले 2 साल से स्क्रीन पर नजर ना आने वाली मयंती लैंगर एक बार फिर आईपीएल में अपने ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अनुभवी टेलीविजन एंकर और पूर्व भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिनी की पत्नी मयंती लैंगर आईपीएल के अपकमिंग सीजन में हम सब को एक बार फिर नजर आने वाली हैं. 2 साल बाद एक बार फिर स्टार स्पोर्ट्स की ब्रॉडकास्टिंग टीम का हिस्सा बनेंगी मयंती.

पिछले 2 सीजन में नहीं थी मयंती

मयंती लैंगर ने खुद ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी है कि इस बार वे आईपीएल में एंकरिंग करती हुईं नजर आएंगी. मयंती लैंगर अपने बच्चे के जन्म के कारण पिछले दो आईपीएल सीजन में भाग नहीं ले सकी थी. मयंती को स्क्रीन पर चाहने वालों की भरमार है. यह दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए एक झटके के समान था, जब उन्हें आईपीएल 2020 सीजन से गायब देखा गया. आईपीएल 2022 में संजना गणेशन, तान्या पुरोहित और नेरोली मीडोज जैसी एंकर भी नजर आने वाली हैं. ये सब इस आईपीएल में ग्लैमर का तड़का लगाती दिखेंगी.

मयंती और बिनी की लव स्टोरी 

मयंती लैंगर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी की वाइफ हैं. कई सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद स्टुअर्ट बिन्नी और मयंती ने 2012 में शादी की थी. दोनों की मुलाकात इंडियन क्रिकेट लीग के दौरान हुई थी. मयंती ने पहला इंटरव्यू भी बिन्नी का ही किया था. जिसके बाद ये लव स्टोरी शुरू हुई. बाद में दोनों ने जिंदगी साथ गुजारने का फैसला कर लिया था. मयंती लैंगर आईपीएल की सबसे फेमस एंकर्स में से एक हैं.

Advertisements