शमा सिकंदर (Shama Sikander) जब भी पर्दे पर आती हैं, तो लोग उनपर से नजरें ही नहीं हटा पाते. शमा ने कई तरह के किरदारों को पर्दे पर उतारा है. इस दौरान उन्होंने साबित कर दिखाया कि वह खुद को किसी भी भूमिका में ढाल सकती हैं. हालांकि शमा ने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है. उन्होंने बीते दिनों में कुछ ऐसी फोटोज शेयर की हैं, जिन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. इनमें से एक फोटो ऐसी भी रही, जिसमें वो अपना पल्लू सरकाती हुई नजर आईं.

शमा की कातिलाना अदाएं

शमा के स्टाइलिश अवतार पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अक्सर फैंस उनके लुक्स को भी फॉलो करते हैं. शमा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. अब फिर से शमा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

शमा ने शेयर की फोटो और वीडियो

इंस्टाग्राम पर शमा ने साड़ी में एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनका बेबाक अंदाज देखने को मिल रहा है. उन्होंने फोटो में अपना पल्लू हटा रखा है. साथ ही पोज को और बोल्ड बनाने के लिए उन्होंने अपने होंठ भी दबा रखे हैं. उन्होंने मरून पोलका डॉट्स की साड़ी पहनी है और उसे व्हाइट ब्लाउज के साथ कैरी किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- ‘तेरा पल्लू सरका जाए रे’. इस फोटो के बाद उन्होंने इसी साड़ी में अपना एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में उनके एक से बढ़कर एक पोज देखने को मिल रहे हैं. कभी साड़ी चढ़ाकर तो कभी पल्लू हटाकर. हर अंदाज में शमा कमाल की लग रही थीं. उनका ये वीडियो भी फैंस के बीच काफी हलचल मचा रहा है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

लोग कर रहे तारीफ

लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. शमा की ये कातिल अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए बस काफी हैं. कई यूजर्स ने उन्हें बोल्ड, ब्यूटीफुल और हॉट बताते हुए कमेंट्स किए हैं. फैंस के बीच शमा का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. शमा सिकंदर 41 साल की उम्र में भी 20 साल की लगती है.

Advertisements
Avatar

Nikhil Kumar

With over 2 years of experience in the field of journalism, Nikhil Kumar heads the editorial operations of the Elite News as the Executive News Writer.