कपड़ों की तरह गर्लफ्रेंड बदलना है आर्यन खान का शौक, शाहरुख खान ने बताया की उसकी घर में ये करने की आदत तो और गन्दी हैं, तंग आ चुके हैं

शाहरुख़ खान बॉलीवुड का एक बहुत ही बड़ा नाम है, इसीलिए इनसे जुडी हर चीज़ जाने के लिए लाखों करोड़ों लोग उत्साहित रहते हैं. चाहे बात शाहरुख़ की हो या उनके परिवार की, वो कहीं भी जाते हैं तो पपराजी उन्हें स्पॉट कर ही लेता है, और आये दिन उनकी कई तसवीरें वायरल होती रहती हैं. पिछले दिनों शाहरुख़ और उनके परिवार ने बहुत कुछ झेला. उनके बेटे को एक ऐसे क्रूज में पकड़ा गया जहां गलत चीज़ों का सेवन हो रहा था. हालाँकि, आर्यन के खिलाफ कोई साबुत तो नहीं मिला लेकिन उन्हें लगभग एक महीना जेल में काटना पड़ा और अपने बेटे की बेल करवाने के लिए शाहरुख़ को दिन रात एक करना पड़ा. हालाँकि इसके बाद काफी समय आर्यन पब्लिक के सामने नहीं आये लेकिन इन दिनों उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसकी वजह से वे बहुत ज़्यादा चर्चाओं में हैं.

शाहरुख़ बॉलीवुड के बहुत बड़े सितारे हैं और देश विदेश में इनकी बहुत ही चर्चा होती रहती हैं. इन्होने आज जो भी हासिल किया है वह सब सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत के बलबूते पर किया है, और आज वे अपने परिवार को बहुत ही आलीशान तरह से रखते हैं और उन्हें कभी भी किसी भी चीज़ की कमी नहीं महसूस होने देते हैं. इनके बच्चे आज की तारिख में खूब विदेश यात्रा करते हैं, पार्टी करते हैं. हाल ही में आर्यन खान की पार्टी वाली एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देख कई लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं

कुछ समय पहले आर्यन खान एक पार्टी में गए थे. वहाँ वे अपने दोस्तों के साथ गए थे जिनमें उनकी कई महिला मित्र भी थीं. उनकी पार्टी करते हुए ये तसवीरें जबसे वायरल हुई हैं, तबसे सभी उन्हें कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई इन्हें बोल रहा है की इसने अपने पिता का पैसा बर्बाद कर दिया. ज़्यादातर सभी नकारात्मक कमेंट ही कर रहे हैं.

अगर आर्यन के काम की बात करें तो वैसे तो अभी वे बॉलीवुड में नहीं आये हैं पर अपने पिता की तरह ही वे भी मशहूर हैं. और हाल ही में आईपीएल ऑक्शन के दौरान उन्होंने अपने पिता को उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए भी रिप्रेजेंट किया था. अपने बेटे को ज़िम्मेदार बनते देख उन्हें गर्व महसूस हुआ.

 

Advertisements