techparimal news
+

एकता कपूर को टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है. वे कई टीवी सीरियल्स टीवी इंडस्ट्री को दे चुकी हैं. उनके ढेरों सीरियल्स अब भी चल रहे हैं. वहीं एकता कपूर वेब सीरीज के माध्यम से भी खूब धमाल मचा रही हैं. वे एक के बाद एक वेब सीरीज ला रही हैं. फिलहाल वे वेबसीरीज ‘पौरषपुर’ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. वहीं इसमें काम करने वाले कलाकार भी खूब सुर्ख़ियों में हैं.

बता दें कि, वेबसीरीज ‘पौरषपुर’ को हाल ही में लॉन्च किया गया है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस वेब सीरीज में अहम रोल में अभिनेता अन्नू कपूर के साथ ऐक्ट्रेस अश्मिता बख्शी ने काम किया है. अश्मिता रानी उमंगलता नामक किरदार अदा कर रही है, तो वहीं अन्नू कपूर एक सेक्स एडिक्ट राजा के रूप में दिखाई दे रहे हैं. उनके किरदार का नाम भद्र प्रताप सिंह हैं.

फिलहाल इस वेब सीरीज को लेकर चर्चा इसकी एक सीन को लेकर जोर-शोर से चल रही है. एक सीन में एक्ट्रेस अश्मिता बख्शी को अभिनेता अन्नू कपूर के साथ इंटीमेट होते देखा गया है. दोनों का यह बोल्ड सीन सुर्ख़ियों में बना हुआ है. अश्मिता ने इस सीन को लेकर और फिल्म में अपने अनुभव एवं फैमिली की प्रतिक्रया पर हाल ही में एक साक्षात्कार में बात की है.

अन्नू कपूर ने सीन को बनाया कम्फर्टेबल…

बता दें कि, अश्मिता और अन्नू का सेक्स सीन वेब सीरीज के पहले ही एपिसोड में दिखाया गया है. दर्शक इसे लेकर काफी उत्साहित है और इसकी अब खूब चर्चा की जा रही है. सेक्स सीन को लेकर अश्मिता ने इंटरव्यू में बताया कि, अन्नू कपूर ने इस सीन को आरामदायक बनाया है. उनके मुताबिक़, यह सेक्स नहीं बल्कि कपूर के साथ पूरा लवमेकिंग सीन था और यह रानी उमंगलता की राजा भद्र प्रताप सिंह के साथ पहली रात भी थी. अन्नू कपूर ने मुझे अनकम्फर्टेबल फील नहीं होने दिया.

पीठ पर डाली असली मोम…

अश्मिता बख्शी ने एक और मजेदार एवं रोचक बात का ख़ुलासा करते हुए कहा कि, जिस सीन पर उनकी पीठ पर गर्म पिघलती मोम डाली जाती है, वह काफी मुश्किल था. उनके मुताबिक़, यह सीन का सबसे मुश्किल हिस्सा था. उनकी पीठ पर असली मोम डाली गई न कि आर्टिफिशियल. जब उनकी पीठ पर मोम डाला गया था तो उन्होंने कुछ भी नहीं पहना था. वे इस समय सिलिकॉन शीट से कवर थीं जिससे असर थोड़ा कम हुआ.

पिता ने दी ऐसी प्रतिक्रया…

इस वेब सीरीज के ट्रेलर पर अश्मिता के पिता की क्या प्रतिक्रया रही उन्होंने इस बारे में भी साक्षात्कार में बात की. उन्होंने बताया कि, मेरे पिता ने ‘पौरषपुर’ का ट्रेलर देखा और उन्हें यह बहुत पसंद आया. अश्मिता बख़्शी ने बताया कि, मुझे पिता के रिएक्शन पर शक था, लेकिन उन्होंने कहा कि, वे वेब सीरीज देखने का इंतज़ार कर रहे हैं. अश्मिता से पिता ने कहा कि, वे अलग तरह के रोल के लिए बिल्कुल भी न झिझके. बता दें कि, अश्मिता और अन्नू कपूर के साथ ही पौरषपुर में अहम रोल में मिलिंद सोमन, शिल्पा शिंदे और पॉओलोमी दास भी है.

Advertisements