कच्चा बादाम वाली अंजलि अरोड़ा ऐसा क्या करती हैं जो इंस्टाग्राम पर हैं 10 मिलियन फॉलोअर्स, देखिए वीडियोज

कच्चा बादाम वाली अंजलि अरोड़ा ऐसा क्या करती हैं जो इंस्टाग्राम पर हैं 10 मिलियन फॉलोअर्स, देखिए वीडियोज

लॉकअप कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा सुर्खियों में हैं। अंजलि फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं लेकिन इंस्टाग्राम पर उनके कंगना रनौत से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अंजलि के इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक वह ऐक्टर हैं। अंजलि दिल्ली से हैं और इंस्टा पर उनको 10.9 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं। शो की होस्ट कंगना भी हैरान थीं कि अंजलि आखिर ऐसा क्या करती हैं जो इतने ज्यादा लोग उनको फॉलो करते हैं। कंगना ने अंजलि से पूछा, मैं आपको क्यों फॉलो करूं तो उन्होंने कंगना को अपना टैलेंट भी दिखाया। अगर आपने अब तक अंजलि के वीडियोज न देखे हों तो यहां देख सकते हैं।

पहले थीं टिक-टॉकर

अंजलि अरोड़ा कंगना रनौत के Lock Upp की कैदी हैं। वह मॉडल और ऐक्ट्रेसस हैं। कई पंजाबी वीडियोज में आ चुकी हैं। वह पहले टिकटॉक बनाती थीं, वहां भी काफी पॉप्युलर थीं। टिकटॉक बैन होने के बाद वह इंस्टाग्राम पर अपने वीडियोज पोस्ट करने लगीं। बीते दिनों अंजलि ने कच्चा बादाम गाने पर कई रील्स बनाई थीं। उनका वीडियो 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया था। उनके 1 करोड़ फॉलोअर्स हैं। वहीं कंगना के अभी 7.9 मिलियन फॉलोअर्स ही हैं। इस बात पर कंगना रनौत भी दंग है।

कंगना ने आते ही की थी इंसल्ट

शो में एंट्री देते वक्त भी कंगना ने अंजलि को प्रोवोक करने की कोशिश की थी। कंगना ने उनके वीडियो स्क्रीन पर चलाकर कहा था कि यह न तो डांस, न ऐक्टिंग न ही किसी भावना को व्यक्त कर रहा है। कंगना ने इसे खामख्वाहगीरी कहा था। अंजलि के वीडियोज में आखिर ऐसा क्या होता है? अगर आपक मन में भी यह सवाल है तो यहां कुछ वीडियोज देख सकते हैं।