techparimal news
+

पिछले दिनों वायरल सेक्स क्लिप के कारण चर्चा में रहीं कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) शनिवार को एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) के रिसेप्शन में शामिल हुईं। इस मौके पर उनकी मुलाक़ात बोल्ड वीडियो और फोटोज के लिए अक्सर विवादों में रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) से हो गई। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से इंटरनेट यूजर्स उनके मजे ले रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अंजलि अरोड़ा ने फॉर्मल कपड़े पहने हुए हैं तो वहीं पूनम पांडे साड़ी में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में पूनम यह कहती सुनाई देती हैं कि ‘एक्चुअली बहुत पसंद है यह मुझे।’ इस पर बैकग्राउंड में एक आवाज़ गूंजती है, जिसमें एक लड़की पूछ रही है, “मैं आपको पसंद हूं।” यह सुनकर पूनम पलटकर हैरत भरी नज़रों से देखती हैं और फिर अंजलि के साथ जाने लगती हैं। वीडियो में पूनम और अंजलि को गले मिलते भी देखा जा सकता है।

अंजलि और पूनम का वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनके खूब मजे ले रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा है, “अब मिलीं दो MMS क्वीन।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “सेम फील्ड के लोग मिल गए।”एक अन्य यूजर का कमेंट है, “दोनों बॉलीवुड की A-ग्रेड पोर्न एक्ट्रेस।” एक यूजर का कमेंट है, “अच्छा वीडियो बनाने की कला यहां से सीखी है। गुरु और चेली।” एक यूजर ने लिखा है, “सही बंदी पकड़ी है इसने। सही राह पर हो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पूनम पांडे और अंजलि अरोड़ा कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉकअप इंडिया’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं। पायल रोहतगी भी इस शो में उनकी हाउसमेट थीं। शो में अंजलि अरोड़ा की नजदीकियां मुनव्वर फारूकी के साथ देखने को मिली थीं। हालांकि, जब पूनम शो से बाहर आईं तो उन्होंने अंजलि और मुनव्वर की लव स्टोरी को फेक बताया था। शो के दौरान अंजलि ने मुनव्वर को ‘आई लव यू’ कहा था। पूनम ने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा था कि अंजलि का बॉयफ्रेंड है और अगर वह मुनव्वर को आई लव यू बोल रही है तो जाहिरतौर पर यह फेक है। पूनम ने यह दावा भी किया था कि अंजलि के साथ रोमांस करने के लिए मुनव्वर ने अपनी शादी छुपाई थी। हालांकि, यह बात अलग है कि मुनव्वर की अभी तक शादी नहीं हुई है। उनकी गर्लफ्रेंड जरूर है।

Advertisements