अनिल कपूर के घर में आयी खुशियां, बेटी का हुआ जनम

अनिल कपूर के घर में आयी खुशियां, बेटी का हुआ जनम अनिल कपूर के इस कॉल से सभी वाकिफ हैं. इस उम्र में भी अनिल कपूर ने जिस तरह से खुद को मेंटेन किया है, उसके लुक से आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते। इस अभिनेता को फिल्मी दुनिया में कदम रखे हुए चालीस साल से ज्यादा हो चुके हैं या आज भी अपने लुक्स के दम पर यह अभिनेता कई नवागंतुकों का पूरा विरोध कर रहा है। इन दिनों अभिनेता के अपने ही रिश्तेदारों की मंडली खूब सुर्खियां बटोर रही है और उसका मकसद उनके घर की नन्ही परी की डिलीवरी है। जी हां, अनिल कपूर के घर खुशियों ने दस्तक दे दी है और उनके घर में एक प्यारी सी बच्ची का जन्म हुआ है।

कपूर खानदान में इन दिनों सिर्फ खुशियां हैं। जब माइक्रोस्कोपिक फरिश्ता का जन्म होता है, तो हर कोई उसकी देखभाल करने में लगा रहता है। सही मायने में अनिल कपूर के रिश्तेदार मोहित मारवाह ने एक महिला संतान को जन्म दिया है। मोहित और उनकी शादीशुदा अंतरा मोतीवाला की शादी 2018 में शहर में हुई थी। फिलहाल 2021 में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया। उन्होंने अपनी बेटी का नाम थिया रखा है। उन्होंने अपनी बेटी के जन्म की खुशखबरी उसके जन्म के एक महीने बाद सभी के साथ साझा की। और अपनी बेटी की तस्वीरें भी शेयर की। उनकी नन्ही सी बेटी के फोटोज बेहद क्यूट लग रहे थे और सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रहे थे।

Advertisements

आपको बता दें कि मोहित मारवाह अनिल कपूर की बहन रीना मारवाह और संदीप मारवाह के बेटे हैं। वैसे मोहित फुगली और राग देश फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं, लेकिन आप में से ज्यादातर लोगों ने उन्हें फिल्मों में नहीं देखा है। वह कुछ छोटी फिल्मों में भी नजर आए हैं लेकिन साल 2017 के बाद अब वह बड़े पर्दे पर नजर नहीं आ रहे हैं।अनिल कपूर के घर में आयी खुशियां, बेटी का हुआ जनम.

बच्ची की शुरुआत के बाद से, सभी और विविध बहुत संतुष्ट हो सकते हैं और बच्ची की तस्वीरें साझा कर रहे हैं। पूरे घर के अंदर खुशियों का माहौल है। मोहित मारवाह, अंशुला, सोनम जाह्नवी, खुशी, अर्जुन आदि सभी कजिन्स ने उन्हें बेटी की शुरुआत पर दिल से बधाई दी है.

Advertisements
Advertisements