आखिर क्यों सैफ अली खान से शादी करके अमृता सिंह नही थी बिल्कुल भी खुश, बेटी सारा अली खान ने बताया अपनी माँ का दर्द

सैफ अली खान का बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सितारों में से आते है जिंन्होने अपने जीवन काफी नाम और पैसा कमाया है. सैफ अली खान की इस फ़िल्म इंडस्ट्री में हर कोई काफी इज़्ज़त और सम्मान करता है जिसके चलते आज के समय मे पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री जानती है. सैफ अली खान के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने दो-दो शादिया की है. सैफ अली खान ने पहली शादी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री अमृता सिंह से करी थी. शादी के बाद ऐसा लग रहा था कि दोनो साथ मे बहुत ज्यादा खुश है लेकिन आपको बता दे कि ऐसा बिल्कुल भी नही था क्योंकि सैफ अली खान अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से शादी के लगभग 10-12 साल बाद अलग हो गए और उसके बाद करीना कपूर से शादी कर ली.

सैफ अली खान इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो मे बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपने पिता को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिंसमे उनका कहना है कि माँ अमृता पिता सैफ से शादी करने के बाद बिल्कुल भी खुश नही थी और हँसना ही भूल गई थी. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि सारा अली खान ने ऐसा क्यों कहा है कि सैफ से शादी करने के बाद खुश नही थी.

सारा अली खान ने बताया अपनी माँ अमृता का दर्द, बोली शादी के बाद हँसना ही भूल गई थी माँ

सारा अली खान ने बॉलीवुड की दुनिया मे कुछ ही समय मे काफी नाम कमा लिया है ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय मे सारा अली खान को सभी जानते है और उन्होंने अपनी लगभग सभी की सभी फिल्मे सुपरहिट दी है. सारा अली खान बॉलीवुड के नामी अभिनेता सैफ अली खान की बेटी है जो कि उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की है. सारा अली खान ने हालहिं में अपने माता-पिता के अलग होने के ऊपर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. सारा अली खान ने बताया है कि जब वह 9 साल की थी तो उनमे थोड़ी बहुत समझ आ गई थी जिसके चलते सारा ने कहा है कि शादी के बाद से माँ बिल्कुल भी खुश नही थी और हँसना तो जैसे बिल्कुल ही भूल गई थी. सारा ने आगे बताया की माँ ही नही बल्कि अब्बू सैफ भी बिल्कुल खुश नही थे शादी के बाद. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि एक-दूसरे से अलग होने के बाद उनके माता-पिता किस प्रकार जीवन व्यतीत कर रहे है.

सैफ से अलग होने के बाद अमृता सिंह व्यतीत कर रही है खुशहाल जीवन, खुद सारा अली खान ने किया इसका खुलासा

सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह इस समय सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में दोनो की बेटी सारा अली खान ने एक बयान दिया है जिंसमे उन्होंने बताया है कि शादी के बाद मम्मी-पापा दोनो ही बिल्कुल भी खुश नही थे और माँ तो मायूस-मायूस रहती थी. सारा अली खान ने बताया है कि अब्बू सैफ से अलग होने के बाद माँ (अमृता सिंह) दोनो ही अपना जीवन खुशहाल तरीके से व्यतित कर रहे है. सारा अली खान ने अपने माता-पिता का एक-दूसरे से अलग होने का फैसला बिल्कुल सही बताया है क्योंकि दोनो ही अलग होने के बाद बहुत ही खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे है.

Advertisements