अमिताभ आज भी करते हैं रेखा से प्यार, पर रेखा भी क्या उनके लिए भरती है मांग में सिंदूर?

अमिताभ बच्चन आज के समय में बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक है और वे बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं के लिस्ट में टॉप पर आते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन ने अपने पूरे फिल्मी करियर में काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी है और आज भी दे रहे हैं। जिसके चलते उनका बॉलीवुड करियर काफी बेहतरीन रहा है और सभी लोगों से उन्हें काफी ज्यादा प्यार भी मिला है। यही कारण है कि आज अमिताभ का बॉलीवुड में इतना बड़ा ना हमें और सभी लोग उनकी इतनी इज्जत करते हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने साल 1973 में बॉलीवुड की अभिनेत्री जया बच्चन से शादी कर ली थी। परंतु आपको यह भी बता दे कि अमिताभ जया बच्चन से पहले बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल होने वाली अभिनेत्री रेखा को पसंद करते थे। रेखा की भी अभी तक शादी नहीं हुई है परंतु रेखा आज भी अपनी मांग भारती है। आइए आगे इस आर्टिकल में आपको अमिताभ और रेखा की प्रेम कहानी के बारे में विस्तार से बताते हैं।

आज के समय में ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं होगा अमिताभ बच्चन को नहीं जानता होगा। ऐसा इसलिए है कि अमिताभ बच्चन का आज बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है उस हर जगह से उन्हें काफी ज्यादा इज्जत और सम्मान मिलती है। ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन का अभी तक का बॉलीवुड का करियर काफी बेहतरीन रहा है। अमिताभ बच्चन ने साल 1973 में जया बच्चन से शादी करी थी। परंतु वर्तमान समय में अमिताभ बच्चन शादी के पहले की अपनी प्रेम कहानी की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ रेखा नाम के अभिनेत्री को पसंद करते थे और आज भी करते हैं। ऐसा इसलिए बोला जरा है क्योंकि हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमे एक अवॉर्ड शो में रेखा डांस कर रही थी और अमिताभ रेखा को बिना पलके झपकाए देख रहे थे और बड़े प्यार भरी तरीके से देख रहे थे। इससे यह साबित होता है कि अमिताभ बच्चन आज भी रेखा को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उनके प्यार में कोई भी कभी नहीं आई है। आपको बता दें कि रेखा की भी तक शादी नहीं हुई है परंतु फिर भी करेगा अपनी मांग भरती है। आगे इस आर्टिकल में आपको इसकी वजह के बारे में बताएंगे।

रेखा का आज के समय में बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है और हर जगह उनका इज्जत और सम्मान करा जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि रेखा बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से हैं। बॉलीवुड में एक समय ऐसा भी था जब रेखा बॉलीवुड के सबसे महान माने जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन से प्यार करती थी। आपको बता दें कि रेखा की अभी तक शादी नहीं हुई है परंतु फिर भी वे अपनी मांग भरती है। लोगों का कहना है कि रेखा कि भले ही शादी ना हुई हो परंतु में अमिताभ को अपना पति मानती है और मांग भरती हैं। जब इसके बारे में रेखा से पूछा गया तो उन्होंने बात को घुमा फिरा कर यह बोला कि उन्हें मांग भरना पसंद है।

Advertisements