Alia Bhatt Breastfeeding Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल में मां बनी हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस मदरहुड को एंजॉय करते हुए तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हालांकि अभी तक आलिया और रणबीर कपूर की बेबी गर्ल का चेहरा किसी ने नहीं देखा है. इस बीच सोशल मीडिया पर आलिया की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में ब्रह्मस्त्र एक्ट्रेस को बेबी को ब्रेसफीडिंग करते हुए देखा जा सकता है.

शादी के महीने बाद ही दी खुशखबरी

बता दें कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे. इसके बाद कपल ने शादी के 2 महीने बाद ही 27 जून 2022 को अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करके सबको हैरान कर दिया था. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने सोनोग्राफी की फोटो पोस्ट की थी. इसके बाद आलिया की गोद भराई की रस्म भी की गई थी जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया सामने आई थीं. उन्होंने अपनी नन्ही परी का नाम ‘राहा’ (Raha) रखा है!

वायरल हुई आलिया की ब्रेसफीडिंग फोटो

अब एक्ट्रेस की एक तस्वीर ने फैंस के बीच सनसनी मचा दी है. इस फोटो में आलिया बच्चे को ब्रेसफीडिंग आलिया भट्ट (Alia Bhatt Breastfeeding Photo) कराते हुए नजर आ रही हैं. लाल साड़ी में आलिया भट्ट की ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं. इसमें एक्ट्रेस की गोद में एक बच्चा नजर आ रहा है. तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि आलिया अपनी बेटी राहा के साथ हैं जबकि सच्चाई कुछ और है..!

बेबी को ब्रेस्टफीड कराते Alia Bhatt की तस्वीर हो गई वायरल! फैंस लुटा रहे प्यार देखें वायरल तस्वीरें

क्या है तस्वीर की सच्चाई?

आलिया के नाम पर वायरल हो रही ये फोटो बेहद प्यारी है लेकिन ये आलिया की नहीं है. बता दें कि, आलिया भट्ट सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं और आलिया उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऐसी कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की है. हमने जब वायरल फोटो को गूगल लेंस से सर्च किया तो हमे असली फोटो मिली जो किसी और महिला की है. गूगल इमेज सर्च के माध्यम से हमें बेबी सेंटर डॉट इन की वेब साइट पर ये असली तस्वीर मिली. जिससे साबित होता है कि, आलिया के नाम पर वायरल इमेज फर्जी है.

Advertisements